‘आप’ ने मांगा ‘भाजपा’ से चंदा

0

लोकसभा चुनाव के लिए फंड की तंगी से जूझ रही आम आदमी पार्टी ने भाजपा से एक लाख रुपए का चंदा मांगा(Aam Aadmi Party Demanded Donation Of 1 Lakh) है। दरअसल, इसके पीछे एक पुरानी कहानी है। दो महीने पहले दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) ने कहा था कि यदि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण को मंजूरी देते हैं तो वे ‘आप’ को 1.11 लाख रुपए का चंदा देंगे।

दिल्ली की आप सरकार ने बुधवार को चौथे फेज़ की मेट्रो परियोजना को मंजूरी दे दी, जिसके बाद आप ने मनोज तिवारी को वादा याद दिलाया।

मनोज तिवारी ने अक्टूबर माह में ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि ऐसी सज़ा मत दो दिल्ली को, जिस दिल्ली में 70 में 67 सीट दे दी, वह मुख्यमंत्री कहता है कि हम दिल्ली को चौथे फेज़ की मेट्रो नहीं देंगे ? भैया तुम्हें चंदा चाहिए न तो लो, तुम चौथा फेज़ मेट्रो पास करो, मैं अपनी गायकी से कमाए पैसों में से 1,11,100 रुपए दूंगा।

इस प्रोजेक्ट को मंजूरी मिलने के बाद आप ने मनोज तिवारी से एक लाख रुपए चंदे की मांग की है। आप ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि आशा है मनोज तिवारीजी भाजपा और नरेंद्र मोदीजी की तरह वादा करके उन्हें जुमला नहीं बताएंगे। नीचे डोनेशन लिंक दिया है, इस पर जाकर कृपया आप ऑनलाइन डोनेट कर अपना वादा निभाने के साथ ही डिजिटल इंडिया के भी भागीदार बन सकते हैं।

इस घोटाले से लालू को मिली राहत

Video : तारीफ-ए-काबिल ‘मामा’

किसानों के लिए मुसीबत बनी नहर

Share.