35 दिन प्रेमिका के शव पर सोता रहा  

0

आज लोगों के ह्रदय से भावनाएं किस प्रकार मर चुकी है, इसका उदाहरण मध्यप्रदेश के भिंड जिले से सामने आया है| दरअसल यहां के ग्राम बरौआ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है| यहां से 16 साल की एक युवती का शव बरामद किया गया है, जो ऐसी जगह मिला है, जिसके बारे में जानकार आप हैरान रह जाएंगे|वह युवक 35 दिन प्रेमिका के शव पर सोता रहा |

दरअसल एक युवती की हत्या उसी युवक ने की, जिससे वह प्यार करती थी और उसके साथ घर से भागकर आई थी। चौंकाने वाली बात यह है कि उसकी हत्या 35 दिन पहले हुई। युवक ने अपने कमरे में गड्ढा खोदकर उसके शव को दबा दिया और उसी कमरे में सोता रहा। पूछताछ के दौरान वह एक बार पुलिस को भी मिसगाइड कर चुका था।

रावतपुरा थाना प्रभारी वीएन मिश्रा ने बताया कि 28 फरवरी 2018 को ग्राम बरौआ निवासी 14 साल की किशोरी गायब हो गई। परिजन ने अपने स्तर पर किशोरी को तलाश किया, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। 4 मार्च को परिजन ने थाने में आकर सूचना दी। पुलिस ने संदेही गोलू उर्फ रोहित पुत्र संतानसिंह चौहान निवासी बरौआ के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने संदेही से पूछताछ की, लेकिन वह किशोरी को अपने साथ ले जाने से साफ मुकर गया।

ऐसे हुआ खुलासा

थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि किशोरी को रोहित ही अपने साथ भगाकर ले गया था। बुधवार सुबह पुलिस ने फिर से राउंडअप किया और सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने किशोरी की हत्या करना कबूल कर लिया| उसने बताया कि उसने शव को अपने घर के कमरे में खोदकर दफना दिया है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर कमरा खोदा तो करीब 5 फीट नीचे किशोरी का शव मिल गया।

इसलिए की प्रेमिका की हत्या

थाना प्रभारी मिश्रा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 28 फरवरी की दोपहर किशोरी उसके पास आ गई। वह 2 दिन उसके साथ रही। एक बार उसने देखा कि प्रेमिका मोबाइल पर किसी से बात कर रही है। जब पूछा तो उसने बताने से मना कर दिया। दोनों में बहस होने लगी। इस दौरान किशोरी तेज आवाज में बात करने लगी। इस पर उसने उसका गला दबा दिया। दम घुटने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने कमरे में गड्ढा खोदा और उसे दफना दिया।

Share.