जम्मू-कश्मीर में 3 पुलिसकर्मियों को अगवा कर हत्या की

0

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की गुस्ताखी लगातार बढ़ती ही जा रही है। भारतीय सेना के धैर्य का आतंकी लगातार गलत फायदा उठाते आ रहे हैं। शुक्रवार को भी आतंकियों ने घाटी में तीन पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी हत्या कर दी। तीनों पुलिसकर्मियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। आतंकियों ने शोपियां जिले से 3 एसपीएओ सहित चार पुलिसकर्मियों का अपहरण किया था। वहीं एक अगवा नागरिक को आतंकियों ने छोड़ दिया है।

घाटी में आतंकियों ने तीन पुलिसकर्मी और एक स्थानीय नागरिक को अगवा किया था। घटना के बाद पुलिसकर्मियों की तलाश की जा रही थी, लेकिन कुछ घंटों बाद ही उनके शव बरामद हुए।

पुलिस विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले  के कापरान गांव में आतंकवादियों ने एक कांस्टेबल और तीन एसपीओ के घर में घुसकर उनका अपहरण कर लिया था। इनकी पहचान फिरदौस अहमद कुछे और एसपीओ कुलदीपसिंह, निसार अहमद धोबी और फैयाज अहमद भट्ट के तौर पर की गई है। इनकी तलाश में सुरक्षाबलों ने इलाके में व्यापक सघन अभियान चलाया था। अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने अपहरण और हत्या की घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है।

आतंकियों ने मांगा था इस्तीफा

कुछ दिन पहले ही आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने इन पुलिसकर्मियों को धमकी दी थी। उन्होंने इनसे कहा था कि ये या तो इस्तीफा दें या मरने के लिए तैयार हो जाएं। आतंकी संगठन ने घाटी में धमकी भरे पोस्टर भी लगाए गए थे। मीडिया पर भी इन पुलिसकर्मियों को धमकी दी गई थी। धमकी में पुलिसकर्मियों के परिजनों को भी निशाना बनाने की बात कही गई थी।

घर में घुसकर आतंकियों ने मांगा खाना, इसके बाद जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश

जम्मू कश्मीर: छात्र से आतंकी बना खुर्शीद के साथ एक आतंकी ढेर

Share.