website counter widget

…तो सोचिए कितना अच्छा लगेगा

0

वर्तमान समय में सभी वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं, आम आदमी बढ़ती कीमतों के कारण हलाकान है| पेट्रोल-डीज़ल और रसोई गैस के दामों से सभी परेशान हैं| इस महंगाई के दौर में यदि 25 हजार रुपए का पेट्रोल फ्री (25000 Rs Petrol Free) मिल जाए तो सोचिए कितना अच्छा लगेगा। कुल लोगों का तो पूरा साल ही फ्री में गुज़र जाएगा।

दरअसल, देश की सबसे बड़ी पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑइल अपने सभी ग्राहकों को यह मौक़ा दे रही है। कंपनी ने इसके लिए एक प्रतियोगिता शुरू की है, जिसके तहत पहला इनाम जीतने वाले 5 लोगों को 25 हजार रुपए का पेट्रोल इनाम में दिया जाएगा ।

इनाम और भी हैं

इस प्रतियोगिता (25000 Rs Petrol Free) का आयोजन 3 से 9 जनवरी के बीच किया जाएगा। प्रतियोगियों को सभी सवालों के जवाब #ILoveIndianOil के साथ देने होंगे। सवालों के मिले जवाब के आधार पर कंपनी इनाम देगी। दूसरे स्थान पर आने वाले 10 लोगों को 10 हजार रुपए का पेट्रोल-डीजल, तीसरे स्थान पर आने वाले 30 लोगों को 5 हजार रुपये का पेट्रोल-डीजल और कंसोलेशन इनाम जीतने वालों को 2000 हजार रुपए का पेट्रोल जीतने का मौक़ा मिलेगा।

यह प्रतियोगिता केवल भारतीय नागरिकों के लिए उपलब्ध है। इनाम जीतने पर लोगों को अपना नाम, पता, ईमेल आईडी और फोन नंबर इंडियन ऑइल को देना होगा। लोगों को वाउचर्स दिए जाएंगे, जिसका इस्तेमाल वो पेट्रोल-डीजल खरीदने में कर सकेंगे। किसी भी प्रतियोगी को नकद राशि नहीं दी जाएगी।

अभी तो वैसे पेट्रोल और डीजल (25000 Rs Petrol Free) के भाव गिर रहे हैं| इसमें लगातार गिरावट की मुख्य वजह, कच्चे तेलों की कीमत में गिरावट बताई जा रही है। वैश्विक अनिश्चितताओं और मांग में कमी के कारण कच्चे तेलों की कीमत में गिरावट आई है। कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट का असर पेट्रोल और डीजल के दामों में देखने को मिला है।

 -अंकुर उपाध्याय

पेट्रोल-डीज़ल – आज का भाव

2019 में तेज़ रफ़्तार से बढ़ेगी भारतीय अर्थव्यवस्था

सोना-चांदी : आज के दाम

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.