शिर्डी से इंदौर आ रही बस हादसे का शिकार

0

मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जामनिया गांव के पास सोमवार सुबह एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में बस में सवार 20 यात्री घायल हो गए। जानकरी के अनुसार यह यात्री बस शिर्डी से इंदौर आ रही थी। यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को दूसरी बस से इंदौर रवाना किया।

गौरतलब है कि सोमवार 31 दिसंबर को सुबह शिर्डी से इंदौर आ रही एक यात्री बस मुंबई-आगरा हाईवे पर जामनिया गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह हादसा ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ। दरअसल बस के चालाक को झपकी आ जाने की वजह से वह बस पर से नियंत्रण खो बैठा। नियंत्रण खो जाने से यात्री बस पलट गई। यह घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। बस के पलटने पर यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। हादसे के बाद रास्ते से गुज़र रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और यात्रियों को बाहर निकला।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे का शिकार हुई बस निजी ट्रेवल्स की बस है जिसका नंबर एमपी 13 पी 0711 है। हादसे की सूचना मिलने पर पेट्रोलिंग कर रहे नितेश साहू एवं सुपरवाइजर निर्मल सिंह अहिरवाल तत्काल मौके पर पहुंचे और राहगीरों की मदद से यात्रियों को बस के आगे के फूटे हुए कांच के रास्ते बाहर निकाला। सूचना पाकर बिजासन चौकी प्रभारी एसआई केशव पाटिल भी मौके पर पहुंचे। घायल यात्रियों को दूसरी बस से इंदौर रवाना किया। बिजासन चौकी पुलिस ने चालाक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

स्वामी विवेकानंद के वक्तव्य के उपलक्ष्य में युवा शिविर

भय्यू महाराज के सेवादारों ने उगले राज़ और..

2018 में कब-कब रोया इंदौर, जानिए

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.