दीवार बनी बच्चों का काल

1

दिल्ली से सटे नोएडा के एक निजी स्कूल की दीवार गिर जाने के कारण 2 मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई और तकरीबन आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। घटना सोमवार 17 दिसंबर सुबह की है, जब नोएडा के सलारपुर स्थित खजान मेमोरियल (केएम) पब्लिक स्कूल की छत और दीवार अचानक ढह गई। दीवार गिरने की इस घटना में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत की पुष्टि की गई है।

जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि स्कूल में घटना के समय परीक्षा चल रही थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएम बीएन सिंह के साथ नोएडा के एसएसपी भी अस्पताल पहुंचे और घायल बच्चों व उनके परिजन से मिले।

वहीं स्कूल प्रशासन इस घटना के बाद मौके से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी और दीवार ढहने की वजह तलाशी जा रही है।

रेस्क्यू टीम अभी भी मलबे में बच्चों को तलाश रही है। टीम का कहना है कि हो सकता है मलबे में अभी भी और बच्चे दबे हों। दबने की वजह से 2 बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं जानकारी के अनुसार स्कूल के पीछे वाले हिस्से में खुदाई का कार्य चल रहा है। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि खुदाई की वजह से दीवार ढह गई।

चिकन को लेकर स्कूल में हुआ विवाद

3 साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद…

इस पाउडर के साथ कंपनी बेच रही कैंसर…

Share.