website counter widget

कुंभ मेले में सीएम योगी के प्रवेश पर रोक…

0

कुंभ मेले (Kumbh 2019) में लगातार वीआईपी मूवमेंट से नाराज़ होकर अखाड़ा परिषद ने एक बयान दिया है। अपने बयान में अखाड़ा परिषद ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य वीआईपी मूवमेंट से मेला परिसर में असुविधा हो रही है।

अखाड़ा परिषद के महामंत्री हरिगिरी ने कहा कि जब भी कोई संत मेला परिसर में किसी सुविधा के व्यवस्था संबंधी जानकारी के लिए अधिकारियों को फोन करते हैं, तो जवाब मिलता है कि वीआईपी मूवमेंट है। सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले नाराज़गी जाहिर करते हुए सभी संतों ने अपील की है कि कुंभ (Kumbh Mela 2019) अच्छे से संपन्न हो इसके लिए नेता और सीएम योगी यहां आना बंद करें।

अखाड़ा परिषद महामंत्री हरिगिरी का कहना है कि अखड़ों में कई सुविधा नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई महात्मा सुविधा के लिए अधिकारियों को फोन लगता है, तो सब यही कहते हैं कि मंत्री के आने की तैयारियों में लगा हूं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो मेला सकुशल संपन्न नहीं हो पाएगा।

मेला क्षेत्र (Kumbh 2019) में बने अखड़ों में ना ही सही समय से पानी आता है ना शौचालय में सफाई का ध्यान दिया जा रहा है। लगभग सभी अखड़ों की स्थिति इस तरह है। महंत हरिगिरी का कहना है, बाबाओं की सुविधाओं पर योगी सरकार को ध्यान देना होगा। पूरे मेला क्षेत्र में पानी की समस्या है। इसके लिए अखाड़ा परिषद कई बार मेला प्रशासन को शिकायत की, लेकिन सुविधाएं बढ़ाई नहीं जा रही है। भाजपा सरकार का नारा है स्वस्थ कुंभ, सुरक्षित कुंभ, जब शौचालय ही साफ नहीं होंगे तो कैसे स्वच्छ कुंभ होगा।

देखें वीडियो-

कुशाग्र

कुंभ 2019 : इस दिन होंगे शाही स्नान

किसे निमंत्रण देने आए थे यूपी के उपमुख्यमंत्री मौर्य

RAIL KUMBH SEVA APP लॉन्च

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.