website counter widget

सुंदर बच्चे पाने के लिए महिला ने उठाया यह कदम…

1

हर मां-बाप चाहते हैं कि उनकी संतान स्वस्थ और सुंदर हो। अब सुंदर संतान के लिए मां-बाप कुछ भी करने को तैयार हैं। ऐसी ही एक महिला ने शादी के तीन साल बाद जो फैसला लिया है, वह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। महिला को सुंदर बच्चे के लिए स्पर्म डोनर की तलाश है। महिला अपने पति से बच्चे इसलिए नहीं चाहती क्योंकि उसके पति आकर्षक नहीं हैं।

महिला के पति ने रेडडीट पर आपबीती बयां की है। पति ने लिखा है कि हमने जब बच्चे की बात की तो मेरी पत्नी का कहना है कि वह स्पर्म डोनर से बच्चा चाहती है। इसके पीछे उसका तर्क है कि ऐसा करने से बच्चे की जिंदगी आगे चलकर अच्छी रहेगी। पति को पत्नी की यह बात समझ नहीं आई तो उसने विस्तार में जानकारी चाही। पत्नी ने कहा, यदि सुंदर और समझदार व्यक्ति के जीन्स से बच्चे हुए तो उनकी आगे की जिंदगी अच्छी रहेगी।

पति ने अपने इस दुख को शेयर किया। उसने लिखा, “मैं बहुत परेशान हूं। मेरी पत्नी नहीं समझती कि मैं बच्चे पैदा कर सकता हूं।“ पति ने बताया कि उनकी पत्नी ऐसा इसलिए करना चाहती है क्योंकि वे स्मार्ट नहीं है|

उन्होंने लिखा, “मेरी पत्नी भी खूबसूरत नहीं है।“ पति ने आगे पोस्ट अपडेट करते हुए लिखा है कि उसकी पत्नी को स्पर्म डोनर मिल गया है। उस शख्स से उसका अफेयर भी शुरू हो गया है। उसने बच्चे के लिए सुंदर डॉक्टर को चुना है। उसने आखिरी में लिखा है कि जल्द ही मैं उसे तलाक देने जा रहा हूं।

कई रोगों में कारगर हैं ये घरेलू उपाय

इस आसन से बढ़ाएं आत्मविश्वास

एनीमिया का इलाज है गुड़ और चना

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.