website counter widget
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Party2 Party3 Party4 Party5 Party6
1
2 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon
3
4 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon

भाभियों पर क्यों फिसलते हैं लड़के

0

युवाओं को लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा महिलाओं में दिलचस्पी होती है। यह बात एक रिसर्च में हुई है। दरअसल अभी हाल ही में हुए एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि अधिकतर लड़के, लड़कियों की जगह शादीशुदा महिलाओं यानी भाभियों की तरफ आकर्षित होते हैं। ऐसा क्यों होता है इस बात का भी खुलासा इस शोध में किया गया है। इस शोध की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि आखिर किस वजह से लड़के भाभियों की तरफ आकर्षित होते हैं। इसमें इस बात का भी पता चला है कि अधिकतर लड़के भाभियों को डेट करने की इच्छा रखते हैं। आइए जानते हैं रिपोर्ट में क्या वजह बताई गई हैं।

हार्मोनल बदलाव

Image result for शादीशुदा महिलाओं

इस बात को सभी जानते हैं कि शादी के बाद महिलाओं में कई तरह का बदलाव आता है। हालांकि यह बदलाव प्राकृतिक है और हार्मोन्स की वजह से महिलाओं में यह बदलाव आता है। महिलाओं में आए इन्हीं बदलाव के कारण लड़के उनकी तरफ आकर्षित होने लगते हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि शादी के बाद महिलाओं में हॉर्मोनल परिर्वतन का असर उनके पूरे शरीर पर पड़ता है। शोध में पता चला कि इन बलदाव की वजह से महिलाओं की त्वचा में काफी निखार आ जाता है और उनकी स्किन काफी ग्लो करने लगी है। महिलाओं की रंगत में निखार लड़कों को उनकी तरफ आकर्षित करने लगती है।

मीठी मुस्कान

Related image

इसके अलावा शादीशुदा महिला के चेहरे में हमेशा मुस्कान खिली रहती है। जबकि लड़कियों में इस बात की कमी होती है। महिलाओं के चेहरे पर हमेशा खिली रहने वाली मीठी मुस्कान पुरषों को उनकी तरफ खींचती है। इसी मुस्कान की तरफ लड़के खिचने लगते हैं।

आत्मविश्वास

Image result for शादीशुदा महिलाओं के आत्मविश्वास

शादी के बाद महिलाओं के आत्मविश्वास में भी काफी इजाफा हो जाता है। लड़कियों में आत्मविश्वास की काफी कमी होती है लेकिन शादी के बाद उनके आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी हो जाती है। महिलाओं का यह आत्मविश्वास ही पुरषों को उनकी तरफ आकर्षित करता है। लड़कों को उनका यह आत्मविश्वास काफी पसंद आता है।

केयरिंग

Image result for married bhabhi

लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाएं अपने परिवार को लेकर काफी केयरिंग हो जाती हैं। महिलाओं को अपने साथी की काफी फ़िक्र रहती हैं। लड़कियों की अपेक्षा महिलाओं को ज्यादा केयरिंग पार्टनर जाता है। अपने साथी और परिवार की चिंता और केयर करना ही लड़कों को सबसे ज्यादा पसंद आता है। उनकी यही अदा लड़कों को उनका दीवाना बना देती है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.