website counter widget

Video : पेट्रोल की जगह कोका-कोला से चल पड़ी बाइक

0

देश में पेट्रोल से चलने वाले ही वाहन उपलब्ध हैं लेकिन आधुनिकता के इस दौर में अब बेहद जल्द इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में देखने को मिलने लगेंगे। पिछले कुछ समय में इलेक्ट्रिक बाइक की टेक्नोलॉजी में काफी विकास हुआ है। इलेक्ट्रिक बाइक की टेक्नोलॉजी (Hero Honda Glamours Fuel Tank Filled Wth Coca Cola) में काफी विकास और सुधार होने के बावजूद भी कंपनियां अभी देश में इस दिशा में आगे नहीं आईं हैं। ऐसे में देश में सिर्फ एक कंपनी Revolt motors अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक को उतारने जा रही है।

BMW की धमाकेदार सीरीज जल्द बेपर्दा

इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई शानदार फीचर दिए गए हैं। यह तो बात हो गई इलेक्ट्रिक बाइक की जो आने वाले समय में सभी की पहली पसंद बन जाएंगी। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स अपनी बाइक में पेट्रोल की जगह कोका-कोला डालते हुए दिखाई दे रहा है।

जी हां, इस वीडियो में दिखाया गया कि बाइक में पेट्रोल की जगह कोका कोला डाला गया और वह कोका कोला पर चल पढ़ी। हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है यह कह पाना मुश्किल है। लेकिन इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स एक बेहद ही पुरानी Hero Honda Glamour बाइक का पूरा पेट्रोल निकाल देता है। अब इसके बाद वह बाइक के पेट्रोल टैंक में 2 लीटर की कोका-कोला (Hero Honda Glamours Fuel Tank Filled Wth Coca Cola) डालता है।

रेनॉ इंडिया की बेमिसाल पेशकश, ट्राइबर MPV बेपर्दा

वह फ्यूल टैंक में पूरी कोका-कोला की बोतल खाली कर देता है। इसके बाद जो रिजल्ट आता है वह बेहद ही हैरान कर देने वाला है। जैसा कि सभी जानते हैं कि पेट्रोल के अलावा अन्य कोई भी लिक्विड डालने पर बाइक स्टार्ट ही नहीं हो सकती। लेकिन इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाइक में कोका-कोला डालने के बाद भी वह बेहद आसानी से स्टार्ट हो जाती है।

हालांकि इस दौरान बाइक (Hero Honda Glamours Fuel Tank Filled Wth Coca Cola) बेहद ज्यादा धुंआ छोड़ रही है और चल रही है। इस वीडियो को देखने के बाद यह सवाल जरूर उठता है कि क्या कोई भी बाइक पेट्रोल के अलावा किसी अन्य पेय पदार्थ से चल सकती है?

मारुती कंपनी की लापरवाही, लगा 1 लाख का जुर्माना

जब इस बारे में लोकल मैकेनिकों और एक्सपर्ट्स से जानकारी हासिल की गई तब उन्होंने बताया कि, पेट्रोल के अलावा बाइक को किसी अन्य माध्यम से नहीं चलाया जा सकता। अगर आप अपनी बाइक के फ्यूल टैंक में ऐसी कोई चीज़ डालते हैं तो इससे आपके वहां का इंजन नष्ट हो सकता है। यह वीडियो यूट्यूब के एक चैनल “यश के एक्सपेरिमेंट्स (YASH KE EXPERIMENTS) द्वारा पोस्ट किया गया है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.