VIDEO: सील ने बोट सवार व्यक्ति को मारा थप्पड़

0

सोशल मीडिया के संसार में हर दिन कोई न कोई फोटो और वीडियो वायरल ज़रूर होते हैं। अब ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है। ये वीडियो न्यूजीलैंड का है। वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। काइली मुलिंदर नाम का शख्स अपने दोस्तों के साथ वीकेंड मनाने के लिए समुद्र की सैर पर निकला था तभी उसका सामना एक सील मछली से हुआ। सील मछली ने एक ऑक्टोपस को पकड़कर उसके माध्यम से काइली को एक जोर का थप्पड़ मारा। वीडियो में देखा जा सकता है कि सील ने अपने पंजों से ऑक्टोपस को पानी से उठाया और काइली मुलिंदर पर जोरदार थप्पड़ मारा।

इस घटना का वीडियो काइली मुलिंदर के दोस्त ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस वीडियो को काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन लिखा है- गलत जगह, सही समय। मुझे एक सील ने थप्पड़ पड़ा। मज़ेदार है ना।

काइली ने अपने दूसरे पोस्ट में विस्तार से बताया है। उसने लिखा कि जब मैं और मेरे दोस्त समुद्र की लहरों के बीच अपनी नाव पर मस्ती कर रहे थे, तभी हमने देखा कि एक विशाल सील मछली और एक ऑक्टोपस आपस में लड़ रहे थे। जब तक हम कुछ समझ पाते, वो लड़ते-लड़ते हमारी बोट के करीब पहुंच चुके थे।

फिर एकदम से सील ने मेरे चेहरे पर एक ज़ोर का थप्पड़ मारा, जिसके बाद ऑक्टोपस हमारी बोट पर आकर गिर गया, जिसे देखकर मेरा दोस्त जोर से चिल्लाया। काइली मुलिंदर ने कहा कि यह उनकी जिंदगी के सबसे बेहतरीन अनुभवों में से एक है।

Share.