वड़ा पाव में गुलाब जामुन, गजब के कॉम्बिनेशन पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

0

Vada Pav Gulab Jamun Combinationआज कल के लोग खाने के इतने ज्यादा शौक़ीन होते हैं कि उन्हें जो कुछ भी मिले उसे वे फट से चट कर जाते हैं। भाई आखिर खाने के शौक को कम भी तो नहीं किया जा सकता। खाने का शौक रखना और उसे पूरा करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन इसका ये मतलब भी नहीं कि किसी भी चीज़ में किसी भी चीज़ को मिला कर खा लिया जाए। आखिर हर चीज़ का एक कॉम्बिनेशन (Vada Pav Gulab Jamun Combination) होता है। जैसे लोग दूध में शहद मिलकर पीते हैं, चाहें तो उसमे बादाम, काजू या फिर पिस्ता भी मिलाया जा सकता है। हमने तो दूध रवड़ी, दूध जलेबी यहां तक कि दही जलेबी का कॉम्बिनेशन भी सुना है। लेकिन आज हम आपको जिस कॉम्बिनेशन के बारे में बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपको सिर्फ शॉक नहीं लगेगा बल्कि आप पूरी तरह ऊपर से लेकर नीचे तक हिल जाएंगे।

इन 4 चीजों को चाय में डालें और सर्दी-खांसी दूर भगाए

(Vada Pav Gulab Jamun Combination)जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज का दौर डिजिटल दौर है और यहां इंटरनेट व सोशल मीडिया ने हर चीज़ को आप तक पहुंचाने की जिम्मेदारी उठा रखी है। सोशल मीडिया के इस दौर में भला कोई भी घटना घटित हो और वह आप तक न पहुंचे या फिर वायरल न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। वायरल हो वहां तक भी सही है लेकिन लोग इस पर अपनी राय, कमेंट या प्रतिक्रिया न दें यह तो असंभव है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं। कुछ लोग इस पर मज़े ले रहे हैं तो कुछ इसे गलत बता रहे हैं, तो कुछ इसे नया एक्सपेरिमेंट कह रहे हैं।

तपती गर्मी में Rose Custard Ice Cream With Milk का लें मज़ा

दरअसल जो तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है वह किसी मुद्दे की, किसी सेलिब्रिटी या फिर किसी घटना की नहीं है, वह तस्वीर है खाने के एक बेहद ही अजीबो-गरीब या यूं कहें की विचित्र कॉम्बिनेशन की।

दरअसल एक शख्स ने बड़ा पाव में गुलाब जामुन  (Vada Pav Gulab Jamun Combination) मिक्स कर दिया। अरे मिक्स कर दिया तो कर दिया कोई बात नहीं लेकिन इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया? हद है। अब जब बात सोशल मीडिया तक आ गई है तो भला फिर लोग इसमें अपना योगदान कैसे न दें? बहती गंगा में तो सभी हाथ धोते ही हैं। चलिए आपको दिखाते हैं यह अजीबो-गरीब कॉम्बिनेशन और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं।

Vada Pav Gulab Jamun Combination

केसर और इलायची के साथ बनाएं स्वादिष्ट मीठा जर्दा

Prabhat Jain

Share.