एक आदमी जिसकी हवाओं से मच्छर मर जाते हैं, कंपनी ने किया हायर

0

इस दुनिया में कई बेहद ही विचित्र लोग हैं जिनके कारनामों को सुनकर उस पर यक़ीन करना बेहद मुश्किल होता है लेकिन हकीकत तो आखिर हकीकत ही होती है। (Uganda Fart News) जैसे कोई इंसान कांच और पत्थर चबा जाता है तो किसी के शरीर पर लोहा और स्टील चिपक जाता है। कोई खोलते हुए तेल में हाथ डाल कर पकोड़े टालता है तो किसी को बिजली के झटकों का असर नहीं होता। अब इसे सुपरपॉवर कहें या किसी तरह की कोई बीमारी समझ नहीं आता। लेकिन एक बात तो तय है कि यह उनकी बीमारी हो या फिर सुपर नेचुरल पावर, उनकी ये विचित्र हरकतें उन्हें फेमस जरूर कर देती हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने दावा किया है कि उसके गैस पास करने से यानी उसके फार्ट से मच्छर मर जाते हैं।

वड़ा पाव में गुलाब जामुन, गजब के कॉम्बिनेशन पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

यह बात सुनने में थोड़ी अजीब तो जरूर लगती है लेकिन इस शख्स का दावा तो यही है। इस बेहद ही अजीबो-गरीब बात का दावा करने वाले शख्स का नाम Joe Rwamirama है और वह युगांडा के रहने वाले हैं। (Uganda Fart News) उनका दावा है कि उनके गैस पास करने से 6 मीटर तक की दूरी के मच्छर मर जाते हैं। उन्होंने कहा कि इस दायरे में अगर एक भी मच्छर होगा तो वह बच नहीं सकता। उनका यह दावा बेहद ही अजीब तो है लेकिन एक मच्छर मारने की दवा बनाने वाली कंपनी ने उनके दावे के आधार पर उन्हें हायर कर लिया है। कंपनी का कहना है कि यदि शख्स का दावा सही है तो इससे मच्छर मारने की दवा तैयार की जाएगी।

प्रेग्नेंट लड़की बोली, बच्चे के होंगे 4 बाप…

अपने दावे में Joe ने कहा कि, “मैं आम लोगों की तरह ही खाना खाता हूं। (Uganda Fart News) रोज नहाता हूं। बस मेरा फार्ट अलग है। वो किसी मच्छर को मेरे पास भटकने भी नहीं देता।” हालांकि उनका यह दावा चर्चा का विषय बना हुआ है। उनकी बात गलत भी नहीं हो सकती क्योंकि उनके आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि Joe काफी फेमस हैं। इतना ही नहीं उनके फार्ट के चर्चे तो दूर-दूर तक फैले हैं।

रेलवे को पड़ा 2800 रुपए का चूहा

Prabhat Jain

Share.