website counter widget

आखिर किस लालच में एक आदमी ने पहनी बिकनी?

0

वैसे तो हम सभी ने बड़ी ही अजीब और विचित्र घटनाओं और लोगों के बारे में सुन रखा है। वहीं लगभग सभी ने अपने वाहन में पेट्रोल भी डलवाया है और पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पर काफी देर लाइन में लगकर अपनी बारी आने का इंतजार भी किया होगा। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है? तो आपको बता दें की इसमें नया यह है कि पिछले दिनों रूस के एक पेट्रोल पंप पर एक बेहद ही विचित्र नज़ारा देखा गया। नज़ारा इतना अजीब था कि लोग पेट्रोल डलवाने कम बल्कि उस नज़ारे को देखने के लिए भीड़ लगने लगी और लोग उस नज़ारे को देखने के लिए कतार लगाने लगे। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसा नजारा कि लोग पेट्रोल डलवाने के लिए नहीं बल्कि उसे देखने के लिए लाइन लगाने लगे। दरअसल यहां लोग पेट्रोल डलवाने के लिए बिकनी पहन कर पहुंच रहे थे।

जानिये ऐसा क्या हुआ की एक नन बन गई पॉर्नस्टार

वैसे तो विदेशों में यह आम बात है कि महिलाएं बिकनी पहनकर घूमती हैं और नज़र आती हैं लेकिन यहां कोई महिला नहीं बल्कि पुरुष बिकनी पहनकर पेट्रोल डलवाते हुए नज़र आ रहे थे। पुरुषों को बिकनी पहनकर पेट्रोल डलवाता देख वहां से गुजरने वाले भी बरबस यह नज़ारा देखने के लिए रुक रहे थे। रूस के समारा में एक पेट्रोल पम्प पर पुरुष बिकनी और है हील्स में पेट्रोल डलवाने पहुंच रहे थे। जब लोगों ने इस नज़ारे को देखा तो चौंके भी और हंसे भी। लेकिन जब ऐसे पुरुषों की संख्या लगातार बढ़ती गई तो इस बात की पड़ताल की गई कि आखिर यहां पुरुष बिकनी में क्यों पहुंच रहे हैं?

दुनिया के इन बेशकीमती पत्थरों की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

यह पूरा मामला समारा के ओल्‍वी गैस स्‍टेशन का है। जांच-पड़ताल में पता चला कि ऐसा विचित्र ऑफर पेट्रोल पंप की तरफ से दिया गया था। दरअसल पेट्रोल पंप ने ऑफर दिया था कि जो भी बिकिनी में आएगा उसे पेट्रोल फ्री में दिया जाएगा। पेट्रोल पंप ने यह ऑफर दिया ही था कि महिलाएं तो महिलाएं पुरुष भी बिकनी और हाई हील्स पहनकर पेट्रोल पंप जा पहुंचे। देखते ही देखते पेट्रोल पंप पर बिकनी पहने हुए पुरुषों की लाइन लग गई।

इस जहरीले इंसान पर कोबरा का ज़हर भी बेअसर

पेट्रोल पंप के मालिक को ऐसी कोई उम्मीद नहीं थी लेकिन अब उसने यह नज़ारा देखा तो उसकी हंसी निकल गई। लेकिन उसे उसका यह ऑफर तब भारी पड़ गया जब पुरुषों की भीड़ में लगातार इजाफा हुआ और देखते ही देखते पेट्रोल पंप पर बेहद लंबी कतार लग गई।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.