website counter widget

ट्वीट को रीट्वीट करने से मिलेंगे करोड़ों रुपये

0

दुनिया का शायद ही कोई शख्स होगा जिसे पैसे (100 Million Yen To 100 People Getting Most Retweeted) नहीं चाहिए होंगे। हर कोई अमीर बनने के ख्वाब देखता है,अपनी लाइफ में शानोशौकत और लक्ज़री चाहता है लेकिन पैसा कमाना इतना ही आसान होता तो आज दुनिया का हर इंसान अरबपति या लखपति होता।

अब लोन लेना हुआ और भी सस्ता, घटीं ब्याज दरें

लेकिन अगर आपको कोई आसान सी ट्रिक पता चल जाए जिससे आप जल्दी से अमीर हो जाएं तो आप उसे जरूर अपनाना चाहेंगे। अगर आपको पता चले कि आपको किसी शख्स को सिर्फ फॉलो करना है और ऐसा करके आप करोड़पति बन सकते हैं तो आप बिना देरी किये उसको फॉलो (100 Million Yen To 100 People Getting Most Retweeted) करना शुरू कर देंगे। लेकिन आपको लग रहा होगा कि कोई आपसे मजाक कर रहा होगा पर यह सच है।आइए आपको बताते हैं कि किस इंसान को फॉलो करने से आपको यह फायदा मिलेगा

LIC की जीवन उमंग पॉलिसी कर देगी आपको मालामाल

आपको बता दें कि युसाफू माएजावा  एक अरबपति हैं और दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन फैशन रिटेलर जोजोटाउन के संस्थापक भी हैं। उन्होंने 5 जनवरी को एक अनाउंसमेंट की जिसके तहत यदि आप उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हैं या फिर उनको फॉलो करते हैं तो ऐसा करने वाले लोगों में से 100 लकी विनर्स को चुन कर उन्हें 100 मिलियन येन इनाम (100 Million Yen To 100 People Getting Most Retweeted) के तौर पर बांटें जाएंगे। उनके ऐसे स्टेटमेंट के बाद तो उनके ट्वीट पर अचानक से फॉलोवर्स की बढ़ से आ गई।

Union Budget 2019 : मोदी सरकार जनता और किसानों को देगी ये 4 सौगातें

आइये जानते हैं कि करोड़पति बनाने वाला वह ट्वीट कौन सा है – युसूफ ने ट्वीट करते हुए लिखा-‘ जोजोटाउन की नई साल की सेल इतिहास में सबसे तेज रही है और अब तक हमने 10 बिलियन येन का सामान बेचा है। ‘

युसाफू माएजावा की इस अनोखी अनाउंसमेंट के बाद यह ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया कुछ ही देर में इस ट्वीट के 5.8 मिलियन रिट्वीट हो गए।
इस ट्वीट ने देखते ही देखते एक नया रिकॉर्ड बना डाला। इससे पहले यह रिकॉर्ड कार्टर विलकिंसन के पास था।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.