रोल्स रॉयस घोस्ट बस स्टॉप पर चढ़ी

0

हर किसी को अपनी चीजें बेहद प्यारी होती हैं। चाहे वह चीज 1 रुपए की हो या 1 लाख रूपए की। हर कोई अपनी प्यारी चीजों को दिल के करीब ही रखता है। उसे नुकसान न पहुंचे, इस बात का पूरा ध्यान भी रखता है। चाहे मोबाइल हो या लैपटॉप या फिर कोई गाड़ी हो। मोबाइल गिर जाने पर तुरंत उठाकर देखा जाता है कि कहीं कोई स्क्रैच तो नहीं आया। यदि हम 7 करोड़ की कार की बात करें तो इतनी महंगी गाड़ी कोई भी सिर-आंखों पर रखेगा। ऐसे में यदि उस गाड़ी पर हल्का सा भी स्क्रैच आ जाए तो गाड़ी मालिक के दिल पर क्या गुज़रेगी, यह वह ही बता पाएगा, लेकिन जरा सोचिए कि एक झटके में ही यदि 7 करोड़ रुपए की रोल्स रॉयस घोस्ट कार एक्सीडेंट का शिकार हो जाए और वह भी पहले ही टेस्ट ड्राइव के दौरान तो क्या होगा।

जी हां, मुंबई के जुहू इलाके में ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जहां नई रोल्स रॉयस घोस्ट कार पहली ही टेस्ट ड्राइव के दौरान एक्सीडेंट का शिकार हो गई। टेस्ट ड्राइव के लिए निकली ब्रैंड न्यू रोल्स रॉयस घोस्ट बस स्टॉप पर जा चढ़ी। दुर्घटनाग्रस्त कार पर पुडुचेरी की टेंपरेरी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट लगी था। तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कार को कितनी गंभीर क्षति पहुंची है। इस दुर्घटना में 7 करोड़ की रोल्स रॉयस कार के फ्रंट और नीचे के हिस्से में काफी नुकसान पहुंचा है। कार की दुर्घटना की जानकारी मिलते ही उसे सावधानी पूर्वक बस स्टॉप से नीचे उतारा गया।

क्या ख़ास है रोल्स रॉयस घोस्ट में

रोल्स रॉयस एक ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी है। वहीं अगर रोल्स रॉयस घोस्ट की बात करें तो इस कार में 6592 सीसी का पॉवरफुल इंजन है, जो 563 बीएचपी की पॉवर और 820 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार केवल 5 सेकंड के समय में 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ लेती है। साथ ही इसका इंटीरियर काफी लक्ज़री होता है।

Share.