बकरी से परमिशन लेकर युवक ने किया रेप

0

अफ्रीका से बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के मलावी देश स्थित मचिन्जी में एक 21 वर्षीय युवक ने बकरी के साथ दुष्कर्म किया है।  जब आरोपी रंगे हाथों पकड़ा गया तो युवक ने दावा किया कि उसने बकरी से परमिशन ली थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम केनेडी कंबानी है।

a 22 year man arrested after raped a goat at Malawi of Africa | रंगे हाथों पकड़ा गया बकरी का रेप करने वाला युवक, कहा-ली थी परमिशन

बकरी के मालिक का कहना था कि शुरू में उसे लगा कि कोई उसकी बकरी चोरी कर रहा है। बकरी के मालिक ने पुलिस को बताया कि चोरी का संदेह होने पर वह कुछ पड़ोसियों के साथ चोर को पकड़ने के लिए पहुंचा। तभी उसने देखा कि आरोपी बकरी के साथ घिनौनी हरकत कर रहा था।

घटना की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर लुब्रिनौ कैटानो ने कहा कि बकरी के मालिक पेम्फेरो मवाखुलिका ने चोरी का शक होने की जानकारी दी, लेकिन जब वे लोग घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा कि युवक बकरी के साथ संबंध बना रहा था।

Man is accused of raping a goat in Malawi, He claims he asked the animal's permission first

बता दें कि नवंबर 2018 में जाम्बिया में 22 वर्ष के रुबेन मवाबा को प्रेग्नेंट बकरी से रेप करने के लिए 15 साल की कठोर दंड दिया गया था। वहीं कुछ समय पहले साउथ अफ्रीका में 33 साल के फेसेलानी मकुबे को पड़ोसी बकरी से रेप के लिए दोषी करार दिया था।

Image result for बकरी का रेप

भारत में भी पशुओं के साथ अपराध के ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।बीते वर्ष जनवरी में गुजरात के वडोदरा में गाय के साथ अमानवीय कृत्य करने का मामला सामने आया था।

Related image

वडोदरा से करीब 30 किमी दूर पोर गांव में कुछ लोगों ने गाय के साथ दुष्कर्म किया था। जुलाई 2108 में हरियाणा के मेवात के मरोड़ा गांव में आठ लोगों द्वारा एक बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया था। बकरी के मालिक ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया था।

कुशाग्र 

युद्ध के लिए तैयार रहे सेना : जिपनिंग

रेलवे छीन लेगा सारा सामान

OMG : 300 से ज्यादा ट्रेने रद्द, देखें पूरी सूची

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

 

Share.