Video : मां को मारी टक्कर तो बेटे ने किया कार चालक का ये हाल

0

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के मैसेज और वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो तो इतने वायरल होते हैं कि पलक झपकते ही पूरी दुनिया तक पहुंच जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो एक चायनीज बच्चे का है। इस वीडियो के सोशल मीडिया में आते ही सभी इसके दीवाने हो गए हैं। इस छोटे से बच्चे की क्यूटनेस पर सभी फ़िदा हो गए हैं। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह इस बच्चे की तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स न सिर्फ इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं बल्कि इसे शेयर भी कर रहे हैं।

राजस्थान : स्कूल के दर्जन भर छात्रों के साथ शिक्षक ने किया कुकर्म

दीवार पर टेप से चिपकाया केला 85 लाख रुपए में बिका

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में यह छोटा सा चायनीज बच्चा हीरो बनकर उभरा है। लोग इस बच्चे की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं और उसे ‘मां  का सुपरहीरो’ बता रहे हैं। एक वीडियो को एक चायनीज न्यूज वेबसाइट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। मिली जानकारी के अनुसार घटना साउथवेस्टर्न चीन के चोंगकिंग की बताई जा रही है जहां सड़क पर एक औरत अपन बच्चे के साथ सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान वहां एक कार आती है और मां-बेटे को टक्कर मार देती है। दोनों सड़क पर गिर जाते हैं लेकिन बच्चा रोते हुए उठता है और सबसे पहल अपनी मां को देखता है और उसे सहारा देकर उठाता है। इसके बाद तो बच्चे का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाता है और वह कार के पास जाकर उस पर लात मारता है।

बच्चे के इस क्यूट गुस्से के बाद वहां लोग जमा हो जाते हैं और कार सवार शख्स कार से उतरता है और मां-बेटे को अस्पताल लेकर जाता है। इस पूरी घटना का वीडियो चायनीज न्यूज वेबसाइट ‘एससीएमपी न्यूज’ ने अपन ट्विटर हैंडल पर कल यानी 11 दिसंबर को शेयर किया। इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, “यह बच्चा अपनी मां का बड़ा हीरो है।” इस वीडियो के शेयर करने के बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वहीं एक यूजर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक 52 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फिलहाल मां-बेटे दोनों ही सुरक्षित हैं और इस घटना के लिए पुलिस ने पूरी तरह से कार चालक को ही जिम्मेदार ठहराया है।

Video : इस 2 साल की बच्ची की आवाज़ सुनकर आप लता जी को भूल जाएंगे

Prabhat Jain

Share.