शादी के फोटोशूट में हुआ कुछ ऐसा…

0

ज्यादातर कपल्स शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट और वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं। आज के दौर में तेजी से इसका चलन काफी बढ़ गया है। आज के दौर में लगभग सभी कपल्स शादी के पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाते ही हैं। इन लम्हों को यादगार बनाने के लिए लोग कई तरह के पोज में फोटोशूट करवाते हैं।

Image result for kerala viral photoshoot in river

अपने इन्ही पलों को हमेशा यादगार बनाए रखने के लिए केरल के एक कपल ने ऐसा फोटोशूट करवाया कि हर एक व्यक्ति अचरज में पड़ गया। जब यह कपल्स अपना प्री-वेडिंग फोटोशूट करवा रहा था तभी अचानक जिस नाव में यह जोड़ा सवार था, वह पलट गई। हालांकि नाव पलटने के पहले ही तस्वीर खींची जा चुकी थी।

शादी का फोटोशूट कराने के चक्कर में दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

अब इस कपल्स की इस फोटोशूट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हर बार कई कपल्स अपने इन पलों को हसीं और यादगार बनाने के लिए कई ऐसे काम कर बैठते हैं कि उन्हें हंसी का पात्र बनना पड़ जाता है। केरल के इस कपल्स ने भी अपना फोटोशूट कुछ अलग तरीके से करवाने के बारे में तय किया। यह कपल एक नाव में बैठकर अपने ऊपर केले का पत्ता रखकर फोटो क्लिक करवाना चाहते हैं। इस दौरान आस-पास के लोग उन पर पानी की बौछार भी कर रहे थे। दरअसल कपल यह चाहते थे कि बारिश में दोनों पाते से बचना चाह रहे हैं, ऐसी तस्वीर खिचवा सकें।

Image result for kerala viral photoshoot in river

हालांकि उनका यह सपना आखिर सच हो गया। फोटोग्राफर ने उनकी इस तस्वीर को अपने कैमरे में कैद तो कर लिया। लेकिन जैसे ही उनकी तस्वीर कैमरे में कैद हुई उसके कुछ क्षण बाद उनकी नाव पलट गई। नाव के पलटते ही दोनों पानी में जा गिरे।

Image result for kerala viral photoshoot in river

आस-पास खड़े लोग तत्काल ही दोनों को बचाने दौड़ पड़े। उनकी इस हरकत पर लोगों को खूब हंसी भी आई। लेकिन जब उन्होंने अपनी तस्वीर देखी तो वह बेहद ही खूबसूरत आई थी। नाव पलटने की वारदात भी कैमरे में कैद हो चुकी थी और इसका वीडियो वेडप्लानर वेडिंग स्टूडियो ने ही यूट्यूब पर अपलोड किया।

ഒരു സേവ് ദി ഡേറ്റ് ഷൂട്ടിങ്ങിനിടയിൽ സംഭവിച്ച രസകരമായ ബിഹൈൻഡ് ക്യാമറ സീൻസ് നിങ്ങൾക്കായി സമർപ്പിക്കുന്നു Roy Lawrence Tijin Othera

Weddplanner Wedding Studio द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शनिवार, 13 अप्रैल 2019

यूट्यूब पर यही वीडियो अपलोड होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिस कपल का फोटोशूट किया जा रहा था उनका नाम तिजिन और शिल्पा बताया जा रहा है। यह दोनों पम्बा नदी पर अपना प्री-वेडिंग शूट करवा रहे थे। इस दौरान नाव को डगमगाने का आईडिया स्टूडियों ने ही दिया था। स्टूडियों ने बताया कपल्स को यह आईडिया उनके फोटोग्राफर रॉय लॉरेंस ने दिया था। जबकि इस बारे में कपल अनजान थे। हालांकि इस वीडियो पर अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा व्यू आ चुके हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.