भारतीय अरबपति ने बेटी के लिए नियुक्त किए 12 नौकर

1

ब्रिटेन में एक भारतीय छात्रा छाई हुई है। इसकी वजह ऐशोआराम है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक भारतीय अरबपति की बेटी इन दिनों स्कॉटलैंड के सेंट विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रही है। उसके पढ़ाई के लिए माता-पिता ने आलीशान महल के साथ 12 स्टाफ की व्यवस्था की है। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की की पढ़ाई के लिए पैलेस के साथ खासतौर पर विशेषज्ञ स्टाफ की नियुक्ति की गई है। सिर्फ अनुभवी और कुशल स्टाफ की नियुक्ति को ही प्राथमिकता दी गई है।

परिवार ने नौकरी के दिए विज्ञापन में ‘खुशमिजाज, ऊर्जा से भरपूर और आत्मविश्वास से भरे हुए की आवश्यकता’ लिखा है। कहा जा रहा कि किसी भारतीय छात्रा का स्कॉटलैंड के सेंट विश्वविद्यालय की पढ़ाई के लिए इतना खर्चीला रहन-सहन अब तक का पहला मामला है। इसके साथ ही स्टाफ के लिए काम की जो सूची है, उनमें जरूरत के वक्त दरवाजा खोलना, दूसरे स्टाफ के साथ रूटीन शेड्यूल बनाना, वॉर्डरोब मैनजमेंट और पर्सनल शॉपिंग भी शामिल है।

लड़की के लिए नियुक्त किए गए स्टाफ पर परिवार करीब 30 हजार पाउंड खर्च करेगा। भारतीय मुद्रा में ये रकम 30 लाख से ज्यादा है। परिवार के इस भारी भरकम खर्च को लेकर कहा जा रहा है कि लड़की का परिवार बहुत शाही है। वह बेटी की पढ़ाई में किसी तरह की कमी नहीं करना चाहते हैं।

OMG: दवा के कारण महिला की जीभ पर उगे बाल

इस बच्चे से बचकर रहना, यदि इसे ग़ुस्सा आ गया तो….

अच्छे-अच्छे पहलवानों को धूल चटा रही 13 साल की यह पहलवान

Share.