website counter widget

पोर्न देखने पर पत्नी ने मार दी गोली…

0

राजधानी दिल्ली में एक ऐसी घटना घटित हुई जिसने सभी को चौंका कर रख दिया। दरअसल यहां से एक ऐसी मर्डर की घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकार सभी लोग हैरानी में पड़ गए। यहां एक महिला ने अपने पति को टीवी देखने के लिए उसे सजा-ए-मौत दे डाली। जी हां महिला ने अपने पति को टीवी देखने पर उसे गोली मार दी (Wife Shot Husband For Watching Porn) और जिससे उसकी मौके पर जान चली गई। दरअसल मानिसक रूप से बीमार 69 वर्षीय पैट्रीसिया एन हिल जब अपने पति के कमरे में दाखिल हुई तब उसने देखा कि उसका पति टीवी पर पोर्न देख रहा है।

इन अंगों को छूते ही महिलाएं हो जाती हैं उत्तेजित

Image result for wife shot husband

पति के पोर्न देखने से पैट्रीसिया एन इतनीं आगबबूला हो गई कि उसने अपने पति को गोली मार दी (Wife Shot Husband For Watching Porn)। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सैटेलाइट टीवी के बिल पर पॉर्न चैनल देख रहा था। इसी बात से वह बेहद गुस्सा हो गई। महिला का कहना है कि इस बात को लेकर पहले भी कई बार उसकी बहस पति से हो चुकी थी। उसके पति को पोर्न देखने की लत लगी हुई थी। हालांकि महिला ने सारे एडल्ट चैनलों को हटवा दिया था। महिला ने कहा कि उसके पति ने वापस इन चैनल्स का सब्सक्रिप्शन शुरू करवा लिया।

कहीं आपकी साथी भी तो नहीं कर रही संभोग से इंकार?

Related image

महिला ने घटना के बारे में जानकारी दी कि जैसे ही वह अपने पति के कमरे में दाखिल हुई थी उसने देखा कि उसका पति टीवी पर पोर्न देख रहा है। इसी के साथ उसने देखा कि उसका पति जिस चेयर पर बैठा था उसके सामने वाली टेबल पर बियर और सिगरेट रखी हुई थी। यह नज़ारा देखते ही महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। यह देख महिला अपने कमरे में गई और वहां से पिस्तौल निकाल कर पति के कमरे की तरफ गई। लेकिन इस दौरान महिला को किसी चीज़ से ठोकर लगी और वह वहीं गिर गई। महिला को चोट लगी और उसकी आवाज सुनकर उसका पति दौड़कर उसके पास पहुंचा। महिला को घायल देख उसके पति ने तत्काल ही एंबुलेंस को सूचित कर बुलाया।

wife shot husband dead

लेकिन महिला बेहद गुस्से में थी और उसने उठकर अपने पति पर गोली चला दी। गोली लगने से उसके पति की मौके पर ही मौत हो गई। महिला का कहना कि कई बार लड़ाई होने के बाद भी उसके पति की पोर्न देखने की आदत नहीं छूट रही थी। हालांकि पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और अब उसकी दिमागी हालत की जांच कराई जा रही है।

इन अंगों को छूते ही बढ़ जाएगी कामोत्तेजना

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.