website counter widget

जानिये ऐसा क्या हुआ की एक नन बन गई पॉर्नस्टार

0

कोलंबिया (Colombia) की एक सुंदर लड़की ईसाई संन्यासिन(Nun) मतलब नन बनना चाहती थी। उसने सोचा था की नन बनकर जीवनभर धर्म के बताये रास्ते पर चलूंगी। इस युवती ने नन बनने के लिए आठ साल तक एक धार्मिक स्कूल (religious school) में पढाई की. लेकिन उसके बाद अचानक उसके जीवन में एक ऐसा मोड़ आया की उसने सब कुछ छोड़ दिया और इनदिनों वह टॉप की पॉर्नस्टार (Pornstar)  है. पिछले दिनों यूरोप के मीडिया में वह अचानक सुर्ख़ियों में आ गई। क्योंकि उसने एक बड़े टीवी को अपनी कहानी सुनाई जो काफी चौकाने वाली थी। इस युवती का नाम यूदी पेनेदा (Yudi Pineda) है. जिसकी उम्र है 29 साल.

दुनिया के इन बेशकीमती पत्थरों की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

जानकारी के अनुसार यूदी (Yudi Pineda) ने दस साल की उम्र में धार्मिक स्कूल में दाखिला लिया. तब उसे लगता था कि दुनिया में नन बनने से अच्छा कुछ नहीं. जिस उम्र में लड़किया ग्लैमर, सुख सुविधाओं और अच्छे करियर के बारे में सोचती हैं, वो तब नन बनने का इरादा लिये हुईं थीं. बाइबल का हर अध्याय और हर लाइन उनकी रटी हुई थी. जब वो स्कूल में थी, तो वहां अक्सर नन आया करती थीं. वो उनको देखकर खासी प्रभावित होती थी. यूदी जब पिछले माह कोलंबिया के मशहूर टीवी शो बारबरा डी उर्सो में गेस्ट बनकर आई तो अपनी पूरी कहानी बताई .अब उन्होंने धर्म को किनारे रख दिया है. धर्म से उनका मतलब केवल इतना है कि हर रविवार वो चर्च जरूर जाती हैं. इसके बाद उनकी दुनिया पूरी तरह एडल्ट मूवी है. जहां वो स्टार हैं और उनके चाहने वालों की एक बड़ी संख्या है.

इस जहरीले इंसान पर कोबरा का ज़हर भी बेअसर

पेनेदा (Yudi Pineda) ने टीवी शो में कहा, कान्वेंट की शिक्षा और अनुशासन से उन्हें बहुत प्यार था. लेकिन ना जाने क्या हुआ कि उन्हें वहां अपने उम्र से कहीं ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया. ये प्यार इस कदर बढा कि चर्च छोड़ने की नौबत आ गई. उन्होंने चर्च छोड़ा. हालांकि उसके धार्मिक टीचर ने बहुत कोशिश की कि वो कान्वेंट नहीं छोडे़ं. नन के रूप में चर्च से जुड़ी रहे. पेनेदा ने दूसरी नौकरी कर ली. उन्हें कोलंबिया के मेडेलिन नाम की जगह में नेस्ले कंपनी में नौकरी मिली. पेनेदा ने तय कर लिया कि अब वो वही करेंगी जो उनका मन कह रहा है. टीचर से प्यार के दौरान ही उन्हें महसूस हो चुका था कि वो नन बनने के लिए नहीं बनी है. उनके जीवन में एक और मोड़ आया. उनकी मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के उस शख्स से हुई, जो एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था. ऐसे में पेनेदा को लगा क्यों न इस करियर को भी आजमाया जाए. वो बुस्टॉस से मिली. कास्टिंग के बाद उन्हें वहां भर्ती कर लिया गया.पेनेदा ने स्थानीय प्रेस से कहा, एडल्ट मॉडल बनकर उसे पहले तो खराब लगा लेकिन अब मैं ठीक हूं. वो चर्च जरूर जाती हैं. वहां अक्सर पादरी से रोचक कंफेशन भी करती हैं.  यूदी बताती है की एडल्ट फिल्मों में वो जो कुछ भी करती हैं, वो सब उन्हें अच्छा लगता है. वो कहती हैं कि अब मुझे लगता है कि यही वो काम है, जो मैं करना चाहती थी. तो इस तरह एक समर्पित नन अपना करियर बदलकर पॉर्न स्टार बन गई.

गलत तरीके से रेलवे ट्रैक पार करने वालों को उठा रहे हैं यमराज

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.