लड़के ने शादी के लिए चुना लड़का तो माता-पिता के उड़े होश

0

गुजरात से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। दरअसल गुजरात के एक लड़के ने अपने मां-बाप से विदेश जाने की इच्छा जाहिर की। जब उसके माता-पिता ने इसका कारण जानना चाहा तो लड़के ने जो जवाब दिया उसे सुनकर दोनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल लड़के ने अपने माता-पिता को बताया कि वह विदेश जाकर किसी अच्छे लड़के से शादी करना चाहता है। जब माता-पिता गंभीर हुए और लड़के से पूछा कि तुझे कोई लड़की पसंद नहीं आई? तब लड़के ने जवाब दिया कि वह किसी लड़की से नहीं बल्कि लड़के से ही शादी करना चाहता है। बेटे की बात सुनकर माता-पिता बेहद हैरानी में पड़ गए। बेटे के इस फैसले के बाद दोनों पूरी तरह से भौचक्के रह गए। उनके बेटे के इस फैसले की चर्चा पूरे मोहल्ले में चल पड़ी। धीरे-धीरे यह बात पूरे क्षेत्र में फ़ैल गई। जब सभी को इस बात का पता चला तो सभी हैरान रह गए।

ईद के पहले एक सूट के लिए दो महिलाओं में चली चप्पलें

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला ड्रेस मटीरियल व्यवसाय से जुड़े एक सिंधी परिवार का बताया जा रहा है। सिंधी दम्पत्ति के बेटे ने जब जवानी में कदम रखा तो उसका आकर्षण महिलाओं के बजाय पुरुषों के प्रति बढ़ने लगा। जब उसे लगा कि वह अन्य युवकों की तरह नहीं है और उनसे अलग है तो उसे असहजता महसूस होने लगी। इसी वजह से वह विदेश जाना चाहता है और किसी लड़के के साथ शादी करना चाहता है। अपने बेटे की इस अजीबो-गरीब इच्छा से माता-पिता भी काफी चिंतित हो गए और उन्हें इस बात का डर सताने लगा कि आखिर समाज वाले क्या कहेंगे? इसी वजह से लड़के के माता-पिता और उसके रिश्तेदारों ने उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन उन सभी की सारी कोशिशें बेकार हो गईं। इस पर जब लड़के के माता-पिता ने सवाल किया कि यदि वह लड़के से शादी करेगा तो आखिर बुढ़ापे में उनका सहारा कौन होगा? वे पोते-पोती को खिलाना चाहते हैं तो उनकी यह इच्छा कौन पूरी करेगा?

जानिए ट्रेन के पीछे बने एक्स के निशान का रहस्य

अपने माता-पिता के इस सवाल पर लड़के ने जवाब दिया कि वह एक लेस्बियन लड़की को ढूढ़ेगा जो अपनी माता-पिता की इच्छा पूरी करने के लिए शादी करने को राजी हो। फिर उसने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर ऐसी लड़की की तलाश शुरू की। उसकी तलाश राजस्थान की लड़की पर जाकर ख़त्म हुई। राजस्थानी लड़की भी उस लड़के की तरह अपने माता-पिता की ख़ुशी के लिए शादी करने के लिए तैयार थी। दोनों ने आपस में बात की फिर मुलाक़ात कर दूसरों की तरह शादीशुदा जिंदगी बिताने का फैसला किया। समाज के लिए वो दोनों पति-पत्नी थे लेकिन अपनी मर्ज़ी के पार्टनर के साथ संबंध बनाने के लिए भी फ्री थे। कुछ समय पहले ही दोनों ने कोर्ट मैरिज की। अब वे दोनों अपने-अपने माता-पिता की ख़ुशी के लिए IVF के द्वारा बच्चे को जन्म देने का फैसला करने जा रहे हैं।

प्रेमियों को एक करने वाला झरना

Share.