OMG : करोड़पति बनने के लिए इस हसीना ने उठाया ऐसा कदम

0

हर व्यक्ति रातों-रात करोड़पति बनने का ख्वाब जरूर देखता है, लेकिन ऐसा सिर्फ ख्वाब में ही मुमकिन होता है। रातों-रात किसी भी व्यक्ति की किस्मत नहीं चमकती। हां कोई जादू या फिर कोई लॉटरी जरूरी आपकी किस्मत रातों-रात पलट सकती है। हालांकि कई लोग जल्द से जल्द करोड़पति बनने की लालसा में अपना सब कुछ बेच देते हैं, जैसे घर, गहने, गाडी। कई लोग तो अपनी किडनी तक बेचने से परहेज नहीं करते। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने रातों-रात करोड़पति की चाह में अपनी वर्जिनिटी को ही नीलाम कर डाला। तो चलिए जानते हैं उस लड़की के बारे में।

omg

ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की चाह में अपनी वर्जिनिटी का सौदा करने वाली इस लड़की का नाम है ‘किरा’ (Kira)। किरा सिडनी शहर की रहने वाली है और उनकी उम्र महज़ 20 वर्ष है। किरा ने एक जर्मन एस्कॉर्ट कंपनी सिंड्रेला एस्कॉर्ट को अपनी वर्जिनिटी नीलम की है। इस बारे में किरा ने बताया कि उन्हें बहुत सारे पैसे कमाने हैं इसी वजह से उन्होंने अपनी मर्जी से अपनी वर्जिनिटी इस कंपनी को नीलम की है।

jara hat ke

किरा ने बताया कि उन्हें घर बनाने में पैसों की कमी पड़ रही है और वे विदेश यात्राएं भी करना चाहती हैं। किरा का कहना है कि यदि वे भविष्य में किसी के साथ भी यौन संबंध बनती हैं और आखिर में वह शख्स उन्हें छोड़ दे तो इससे उन्हें बहुत तकलीफ होती। लेकिन वे अपनी वर्जिनिटी नीलम कर इसके बदले करोड़ों रुपए कमा सकती हैं। इन रुपयों की मदद से वे अपना हर सपना पूरा कर सकती हैं।

ajab gajab

किरा का कहना है कि उन्होंने इस समाज से बहुत कुछ सीखा है और उसी के आधार पर वे आगे बढ़ी हैं। किरा कहती हैं कि घर के निर्माण के कारण उन पर पैसों का काफी बोझ पड़ गया था, वे कर्ज में डूब गई थीं। ऐसे में वे खुद में आत्मविश्वास जगाना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने अपनी वर्जिनिटी नीलम करने के बारे में फैसला लिया।

उनका कहना कि अब वे अपने हर सपने को बेहद आसानी से पूरा कर सकती हैं। इस मामले में जर्मन एस्कॉर्ट एजेंसी का कहना है कि किरा जैसी तकरीबन 300 से ज्यादा वर्जिन लड़कियों ने अभी तक उनसे सम्पर्क किया है। एजेंसी ने बताया कि नीलामी की इस सूची में कई बिजनेसमैन, अरबपति और हॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.