Wow! दूल्हे को शादी में गिफ्ट मिला 5 लीटर पेट्रोल

0

देश में पेट्रोल-डीजल के दाम रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जनता के जेब पर भी इसका असर हो रहा है। देश में यदि  इस समय सबसे ज्यादा गर्म कोई मुद्दा है तो वह पेट्रोल-डीजल के दाम ही हैं। जनता सड़क पर उतरकर अपना विरोध दिखा रही है, लेकिन अब तक जनता को पेट्रोल-डीजल की कीमतों से राहत नहीं मिली है। वहीं अब जनता भी इस मुद्दे को भुनाने से पीछे नहीं हट रही है। पहले तो शादियों में लोग गुलदस्ता, कैश या कोई उपहार लेकर जाते थे, लेकिन अब शादियों में लोग पेट्रोल भी गिफ्ट करने लगे हैं। जी हां, तमिलनाडु में एक शख्स को उसके दोस्त ने शादी में 5 लीटर पेट्रोल गिफ्ट में दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विवाह समारोह के दौरान जब नवदंपति मेहमानों से आशीर्वाद ले रहे थे तभी दूल्हे के दोस्त वहां पांच लीटर पेट्रोल की केन लेकर पहुंच गए और नवदम्पति को उपहार में दिया।

नवदंपति ने दोस्तों को निराश नहीं किया और तोहफे को स्वीकार कर लिया।

गौरतलब है कि तमिलनाडु में पेट्रोल के दाम 85.15 रुपए प्रति लीटर है। वहीं गिफ्ट को लेकर दूल्हे के दोस्तों ने कहा कि इतना महंगा पेट्रोल तोहफे के रूप में ज़रूरत की वस्तु बन गया है। उपयोगिता को देखते हुए उन्होंने 5 लीटर पेट्रोल अपने दोस्त को गिफ्ट में देने का फैसला किया।

इस अनोखे ग्रह पर 7 घंटे में एक साल गुजर जाता है

एक ऐसा शहर, जहां बनता है मिट्टी की खुशबू वाला इत्र

भारत में इन जगहों पर अभी भी होता है काले जादू का अभ्यास

Share.