ईद के पहले एक सूट के लिए दो महिलाओं में चली चप्पलें

0

उत्तरप्रदेश में आए दिन एक न एक अजीबोगरीब नज़ारे देखने को मिलते रहते हैं। यूपी के लोगों की नाक पर हर दम गुस्सा बैठा ही रहता है। जरा-जरा सी बात पर पुरुष हो या महिला हाथापाई पर उतर आती है। ऐसा ही किस्सा ईद के पहले देखने को मिला। यूपी के बिजनौर में ईद के लिए कपड़ा खरीदने को लेकर चप्पलें चलने लगीं। जैसे-तैसे दुकानदारों ने बीच-बचाव किया और मामले को शांत करवाया।

जानिए ट्रेन के पीछे बने एक्स के निशान का रहस्य

दरअसल बिजनौर के नजीबाबाद में स्थित कपड़ा बाजार में ईद के लिए दो महिलाएं कपड़े खरीदने पहुंची। दोनों महिलाएं एक ही दुकान पर कपड़े खरीद रही थीं। उसी दौरान दोनों ही महिलाओं को एक ही सूट पसंद आया। उसी सूट को खरीदने के लिए दोनों महिलाएं अड़ गईं। कोई भी महिला उस सूट को छोड़ना नहीं चाहती थी। मिली जानकारी के अनुसार सूट पसंद आने पर एक महिला ने वह सूट उठा लिया। तभी दूसरी महिला को भी वही सूट पसंद आया और वह भी उसे उठाने लगी। फिर क्या था सूट को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। सूट को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पलक झपकते ही दोनों महिलाएं दुकान नीचे उतरीं और एक-दूसरे पर चप्पलें बरसाने लगीं।

प्रेमियों को एक करने वाला झरना

महिलाओं की इस लड़ाई को देखने के लिए आस-पास काफी भीड़ एकत्रित हो गई। लेकिन दोनों महिलाएं एक-दूसरे पर लगातार चप्पलें बरसाती रहीं। मौजूद भीड़ में से किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि दोनों महिलाओं के बीच जाकर उनकी सुलह करवा सके। हालांकि दुकानदारों ने हिम्मत दिखाई और बीच-बचाव करने पहुंचे। बड़ी मुश्किल से दुकानदारों किसी तरह दोनों महिलाओं को अलग किया और मामले को शांत करवाया। ईद जैसे ख़ुशी के मौके पर, जहां लोग एक-दूसरे को गले से लगाते हैं, प्यार बांटते हैं, मिठाई खिलाते हैं, वहीं नजीबाबाद में दो महिलाओं ने एक-दूसरे पर चप्पल चलाईं।

दुनिया की सबसे स्वादिष्ट कचौरी, दाम सुन यक़ीन नहीं करेंगे

Share.