website counter widget

PHOTOS : गूगल ट्रांसलेट ने बना दी जोड़ी…

0

कहां जाता है कि प्यार की कोई भाषा नहीं होती। प्यार में कोई भाषा या रीति रिवाज को भी बस नहीं चलता है। अब इस नए दौर में दो दिलों को मिलाने में गूगल ट्रांसलेट भी मददगार हो गया है। क्लोई स्मिथ यूके में रहती हैं। उसका बॉयफ्रेंड डेनियल मैरिस्को इटली में रहता है। दोनों की पहली मुलाकात इबीसा के नाइटक्लब में हुई। पहली नज़र में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। क्लोई को इंग्लिश आती है, वहीं डेनियन को इटेलियन भाषा।

नाई ने काटे बाल, मामला हो गया वायरल

ऐसे में उनके प्यार के बीच भाषा की दीवार खड़ी नहीं हुई। दोनों गूगल ट्रांसलेट की मदद से बातचीत की और दोनों का प्यार पनप गया। क्लाई और डेनियल लंदन में साथ रह रहे हैं। वह दोनों एक-दूसरे की भाषा सीख रहे हैं। क्लोई ने बताया कि डेनियल में कुछ खास बात है। हम एक दूसरे की भाषा नहीं जानते है, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता। प्यार में ऐसा करना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि हमें जाने हुए एक हफ्ता हुआ था। तब मैं उसके साथ बार्सिलोना गई थी। लोग मुझे दिवानी समझने लगे। मुझे यकीन था कि ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला है।

महिला ने की बंदर के साथ अश्लील हरकत…

Daniele Marisco

क्लोई ने ही सबसे पहले डेनियल को अपने दिल की बात कही थी। क्लोई ने कहा, मैंने ही पहले डेनियल से दिल की बात कहीं. क्योंकि वो मुझे अच्छा लगा।

उन्होंने कहा कि हम ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताते हैं। अब हम गूगल ट्रांसलेट का इस्तेमाल कम करते हैं। दोनों लंदन के स्ट्रीथम में रहते हैं। क्लोई जहां मेकअप आर्टिस्ट हैं, वहीं डेनियल इटेलियन रेस्टोरेंट मे बारटेंडर का काम करते हैं।

कुशाग्र

शर्मनाक : ट्रेन में मिला कंडोम लिपटा नवजात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.