website counter widget

महिला ने की बंदर के साथ अश्लील हरकत…

0

मिस्र में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां एक युवती द्वारा बंदर का प्राइवेट पार्ट छूने पर उसे तीन वर्ष की सज़ा सुनाई गई है। युवती को बंदर के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में सज़ा सुनाई गई है । स्थानीय मीडिया अल अहराम के अनुसार, वह महिला बंदर के प्राइवेट पार्ट के साथ अश्लील हरकत कर रही थी।

शर्मनाक : ट्रेन में मिला कंडोम लिपटा नवजात

रिपोर्ट के अनुसार, युवती की पहचान 22 वर्षीय बस्मा अहमद के तौर पर हुई है। यहीं के मनसौरा सिटी की कोर्ट ने युवती को सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने का दोषी पाया है। बस्मा अहमद ने कोर्ट में अपना गुनाह स्वीकार लिया।

मोजे सूंघता था शख्स और फिर….

युवती ने अपने सफाई में कहा कि उसका इरादा जानवर को परेशान करने का नहीं था। इस मामले में मिल रही प्रतिक्रिया से वह हैरान है। उसने दावा किया कि बिना उसे पता चले वीडियो बनाया गया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह बस्मा अहमद का कोई पहला आपराधिक मामला नहीं है। इससे पहले भी सार्वजनिक तौर पर किए दो मामलों में उस पर आरोप लगे हैं।

सुंदर बच्चे पाने के लिए महिला ने उठाया यह कदम…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

OMG : क्या ! सोनिया गांधी और बार गर्ल…?

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.