website counter widget

OMG : पेट से निकला ऐसा सामान, डॉक्टर-परिजन सब हैरान

0

कई बार दुनिया में ऐसी घटनाएं भी घटित हो जाती हैं जिस पर यक़ीन करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। अभी हाल ही राजस्थान से एक ऐसा मामला सामने आया था जिसमें एक व्यक्ति के पेट से लोहे की कीलें निकली थीं। जब यह नज़ारा डॉक्टर ने देखा था तब वह खुद भी हैरान रह गया था। ऐसा ही एक मामला अब हिमाचल प्रदेश से सामने आया है। हालांकि पहले इस बात पर कोई यक़ीन नहीं कर सकता था लेकिन राजस्थान की घटना के बाद थोड़ा तो यक़ीन होने लगा था। लेकिन इस व्यक्ति के पेट से जिस तरह का सामान मिला है उससे डॉक्टर भी पूरी तरह से भौचक्के रह गए।

दुनिया की सबसे स्वादिष्ट कचौरी, दाम सुन यक़ीन नहीं करेंगे

जब आपको पता चलेगा कि इस व्यक्ति के पेट से क्या-क्या सामान बरामद हुआ तो आपको यक़ीन ही नहीं होगा। आप यही कहेंगे कि यह नामुमकिन है। दरअसल हिमाचल प्रदेश के श्री लाल बहादुर शास्त्री गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, मंडी में एक 35 वर्षीय व्यक्ति के पेट से 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश एवं एक चाकू निकला। यह देख खुद डॉक्टर भी आश्चर्य में पड़ गए। व्यक्ति का आपरेशन करने वाले डॉक्टर निखिल ने कहा, कि जब हमने व्यक्ति की जांच की तब उसके पेट में मेटल होने की बात पता चली। जैसे ही यह बात हमे पता चली तो हमारी टीम ने तत्काल ही व्यक्ति का ऑपरेशन किया।

महिला का अनोखा कारनामा, लग्जरी कार पर लेप डाला गोबर

डॉक्टर निखिल का कहना है कि व्यक्ति के पेट से निकले सामान को देख हमारी पूरी टीम भी हैरान रह गई। हालांकि अब व्यक्ति की हालत स्थिर है और वह पूरी तरह से ठीक है। डॉक्टर निखिल ने कहा कि यह अपने आप में एक बेहद ही अनोखा और विचित्र केस है। डॉक्टर निखिल ने व्यक्ति को मानसिक रोगी बताया और कहा कि कोई भी सामान्य व्यक्ति इस तरह चाक़ू को नहीं निगल सकता। इस घटना से जहां डॉक्टर की पूरी टीम हैरान रह गई, वहीं जब परिजन को इस बात के बारे में जानकारी लगी तो वे भी दंग रह गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति का नाम कर्ण सेन, निवासी सुंदरनगर नगर परिषद के वार्ड-7 बनायक बताया जा रहा है। कर्ण के भाई आशीष का कहना है कि वह पिछले 20 साल से मानसिक रूप से बीमार है।

अब गूगल पे से करें ट्रेन की टिकट बुक, बिना किसी शुल्क के

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.