website counter widget

बिल्लियों ने डाली 13 करोड़ की डकैती

0

चोरी और डकैती की घटनाएं तो आम बात हैं और आय दिन कोई न कोई चोरी या डकैती की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इन घटनों को लेकर यह जरूर सुनने में आता है कि कई लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। अब आप सोच रहे होंगे ये कैसी बेतुकी बात है? चोरी या डकैती इंसान ही तो डालेंगे तो इसमें क्या नया है? लेकिन हाल ही में डकैती का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। क्योंकि यह डकैती इंसानों ने नहीं बल्कि बिल्लियों ने की है। जी हां आपने एक दम सही पढ़ा है कि बिल्लियों ने डकैती डाली है। और डकैती भी छोटी-मोटी नहीं बल्कि पूरे 13 करोड़ रुपए की डकैती।

दरअसल इन बिल्लियों ने एक ज्वैलरी शोरूम में डकैती डाली। इस ज्वैलरी शोरूम से यह डकैत बिल्लियां एक या दो नहीं बल्कि पूरे 13 करोड़ रूपए के गहने लेकर चंपत हो गईं। यह डकैती तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में डाली गई है। तिरुचिरापल्ली में बीते 2 अक्टूबर को डाली गई इस अनोखी डकैती को लेकर सभी हैरान हैं। दरअसल तिरूचिरापल्ली के ललिता जेवलर्स में इस डकैती को अंजाम दिया गया। सुबह जब स्टाफ शोरूम पहुंचा और शटर खोला तो सभी स्टाफ मेंबर्स के पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योंकि अंदर का नज़ारा होश उड़ा देने वाला था। शोरूम से करोड़ों रुपए की ज्वेलरी गायब थी। शोरूम मालिक ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे शोरूम की जांच-पड़ताल की जिसमें पता चला कि शोरूम के पीछे की दीवार में एक बड़ा छेद कर डकैत शोरूम में दाखिल हुए थे।

इसके बाद डकैतों की धर-पकड़ के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम गठित की और डकैतों की तलाश शुरू कर दी। डकैत शोरूम के ग्राउंड फ्लोर से डायमंड और सोने की तकरीबन 25 किलो जेवलरी लूट कर ले गए। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो सभी की हैरानी और बढ़ गई, क्योंकि डकैतों ने अपने चेहरे पर बिल्ली वाला मास्क लगाया हुआ था। फुटेज देखने पर ऐसा लग रहा था जैसे बिल्लियों ने इस डकैती को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस डकैतों की तलाश कर रही है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.