website counter widget

कुत्ते से बची तो, मालिक ने काट लिया

0

अमरीका के कैलीफोर्निया में एक अजीब सा मामला सामने आया है। जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है। एक महिला को कुत्ते के मालिक ने हाथ पर काट ( California Jogger Attacked By Dog Then Bitten By Its Owner.) लिया। द ईस्ट बे रीजनल पार्क डिस्ट्रिक्ट पुलिस डिपार्टमेंट ने अपने स्टेटमेंट में इस बात की जानकारी दी।

शर्मनाक : ट्रेन में मिला कंडोम लिपटा नवजात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला ऑकलैंड रीजनल पार्क में जॉगिंग करने गई थी। वहां एक कुत्ते ने महिला पर हमला कर दिया। महिला ने कुत्ते से बचने की कोशिश की। सबसे पहले उसने दौड़ लगाई। कुत्ता भी महिला के पीछे पड़ गया। महिला ने पेपर स्प्रे से बचाव करने की प्रयत्न किया।

अंतरिक्ष यात्री के फ़ोन से घबराया नासा

उसी समय कुत्ते का मालिक आ गया। यही नहीं उसके बाद कुत्ते के मालिक ने महिला के हाथ पर काट लिया। पुलिस ने मुताबिक, महिला जॉगिंग करने पार्क में गई थी। कुत्ते से बचने के लिए उसने पेपर स्प्रे का इस्तेमाल किया। तभी कुत्ते का मालिक वहां पहुंच गया और उसने महिला के हाथ पर काट लिया। कुत्ते के मालिक ने काटने साथ उसपर हमला भी किया, जिससे महिला को चोटों आई हैं। कुत्ते मालिक का नाम अलमा काडवालाडर बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 19 वर्ष है। पुलिस का कहना है कि, महिला को कुत्ते ने नहीं, कुत्ते के मालिक ने काटा है। काटने के साथ उसके लाते और मुक्के भी मारे हैं। लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ये ख़बर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया लड़कियों के लिए ज्यादा घातक

धरती पर दिखा आग का गोला

इधर न्यूजीलैंड के उत्तर द्विप में कुछ ऐसा दिखा जिसके देखकर सभी के होश उड़ गए। आसमान में लोगों को आग के गोले जैसी चीज धरती की तरफ आती दिखी। किसी को समझ नहीं आया कि आखिर ये क्या है। तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि आग के गोले के प्रकार की कोई चीज धरती की तरफ आ रही है।

कुशाग्र

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

महिला ने की बंदर के साथ अश्लील हरकत…

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.