website counter widget
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Party2 Party3 Party4 Party5 Party6
1
2 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon
3
4 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon

video : घोड़े पर सवार होकर जाती है परीक्षा देने

0

पुराने जमाने में घोड़े का उपयोग एक-स्थान से दूसरे स्थान पर जाने या सामान के लिए किया जाता था | राजा-महाराजा भी घोड़े पर सवार होकर युद्ध करते थे| घोड़े की सवारी पहले शान की सवारी मानी जाती थी| वर्तमान समय में परिवहन के साधनों के विकास के कारण घोड़ा सिर्फ सुदूर इलाकों में तांगों और अन्य स्थानों पर बग्घियों तक ही सीमित रह गया है| आज के जमाने में घोड़े पर सवार (10th Girl Student Ride Horse To Go For Examination ) होकर सड़क पर जाना बहुत सभी को अजीब लगता है, लेकिन हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने वाले है जो बहुत हैरान कर देने वाला हैं।

जमीन के नीचे बसा है पूरा गांव, जानकार चौंक जाएंगे

केरल में एक छात्रा है, जो स्वयं के पास परिवहन के साधन उपलब्ध न होने के कारण पिता के घोड़े पर सवार होकर परीक्षा देने जाती है| दरअसल, महिंद्रा समूह (Mahindra Group) के अध्यक्ष और मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand mahindra) ने केरल के थ्रिसूर की रहने वाली एक लड़की को अपना हीरो बताया है। रविवार को ट्विटर पर उन्होंने एक लड़की का वीडियो शेयर किया, जो घोड़े पर सवार होकर स्कूल जा रही है। जानकारी के अनुसार, लड़की अपनी 10वीं की बोर्ड परीक्षा देने के लिए घोड़े पर सवार हुई है। इस बच्ची को वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है।

10th Girl Student Ride Horse To Go For Examination :

इस वीडियो पर अब तक 7800 लाइक और 2500 रिट्वीट आ चुके हैं। ये लड़की प्रतिदिन परीक्षा देने घोड़े पर सवार होकर ही जाती है। इस वीडियो में लड़की ने स्कूल यूनिफॉर्म पहना हुआ है और कंधे पर बैग टांगा हुआ है। वीडियो में यह लड़की सफेद घोड़े की सवारी कर रही है।

कंडोम से नहीं मिलती सेक्स में संतुष्टि तो करें ऐसे

इस वीडियो पर महिंद्रा के संस्थापक आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट कर लिखा है, “शानदार ! यह क्लिप वायरल होनी चाहिए। यह भी अतुल्य भारत है।’  इतना ही नहीं उन्होंने यह भी लिखा है – “क्या त्रिशूर में कोई इस लड़की को जानता है? मुझे अपनी स्क्रीन सेवर के रूप में उसकी और उसके घोड़े की तस्वीर चाहिए। वह मेरी हीरो है..उसके स्कूल जाने के दृश्य ने मुझे भविष्य के लिए आशावादी कर दिया।“

मंदिर में बंटता है मटन बिरयानी का प्रसाद

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.