प्रेमिका ने लिया ऐसा चुम्मा कि प्रेमी पहुंच गया ICU में

0

प्यार में कई बार लोग ऐसा काम कर बैठते हैं जिसके लिए उन्हें पछताना पड़ता है। ऐसा ही एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपनी प्रेमी को आखिरी बार चुंबन करने के बहाने उसकी जुबान काट (Woman Bites Boyfriend Tongue During Kiss) ली। इस बात को पढ़कर आप भी हैरानी में पढ़ गए होंगे। दरअसल यह पूरा मामला स्पेन (Spain) के बार्सिलोना (Barcelona) का है। मिली जानकारी के अनुसार आडिया लोपेज ईस्टीवे (Adia Lopez Easteve) नामक युवती का प्रेम संबंध साल 2016 में शुरू हुआ था, लेकिन सिर्फ 2 माह में ही उसका ब्रेकअप हो गया।

सेक्स के दौरान कभी भूलकर भी न करें ऐसीं हरकतें

इसके कुछ दिन बाद ही आडिया लोपेज और उसके प्रेमी ने एक बार फिर से रिलेशनशिप में आने का फैसला किया। दोनों एक बार फिर से रिलेशनशिप (Relationship) में आ गए, लेकिन एक बार फिर उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक सका। दोबारा रिलेशनशिप में आने के महज़ 4 माह बाद ही आडिया लोपेज (Adia Lopez Easteve) के प्रेमी ने कहा कि वह उसके लगातार बदलते मूड से काफी परेशान हो गया है और थक चुका है।

आडिया लोपेज अपने बॉयफ्रेंड की इस बात से काफी नाराज़ हो गई और पूरे अपार्टमेंट में शोर मचाने लगी और फिर वहां से चली गई। इसके थोड़ी देर बाद वह अपने बुरे बर्ताव के लिए माफ़ी मांगने वापस आई। इस दौरान आडिया लोपेज (Adia Lopez Easteve) ने अपने प्रेमी से माफ़ी मांगी और उसे गले से लगा लिया। इसके बाद उसने अपने प्रेमी से अखिरी बार किस करने की इच्छा जाहिर की। फिर जैसे ही उसके प्रेमी ने उसे किस किया तो आडिया लोपेज ने अपने प्रेमी की जीभ काट ली (Woman Bites Boyfriend Tongue During Kiss)।

सेक्स के दौरान ज्यादा देर तक टिके रहने के लिए अपनाएं ये तरीके

कटे हुए जीभ के टुकड़े को आडिया लोपेज ने जमीन पर थूक दिया और मौके से फरार हो गई। आडिया का प्रेमी दर्द से तड़प रहा था और मदद के लिए चिल्ला रहा था। उसके मुंह से लगतार खून बह रहा था। उसकी आवाज़ सुन पड़ोसी जब उसके पास पहुंचे तो सभी हैरान रह गए। पड़ोसियों ने तत्काल ही उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही आडिया लोपेज (Adia Lopez Easteve) को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि आडिया लोपेज ने कोई भी बयान देने से इंकार कर दिया था।

वहीं इस मामले की जांच पूरी हो चुकी है और अदालत में इस पर सुनवाई होने वाली है। ऐसे में अब पीड़ित पक्ष का वकील आडिया लोपेज को कम से कम 10 साल की सजा की मांग करेगा। पीड़ित पक्ष के वकील का कहना है कि आडिया लोपेज को कम से कम 8 साल की सजा दी जा सकती है। वहीं इस मामले में आडिया लोपेज ने अपने प्रेमी की जीभ काटने से साफ इंकार करते हुए उस पर ही घरेलू हिंसा का आरोप लगा दिया है। उसने कहा कि जब वह प्रेमी के घर से जा रही थी तब उसके प्रेमी ने ही उसका गला दबाने की कोशिश की थी।

पीरियड्स में करना है सेक्स तो इन बातों का रखें ख्याल

Share.