क्रिकेटप्रेमियों के लिए एक खुशखबरी

0

भारत में क्रिकेटप्रेमियों के लिए एक खुशखबरी है| 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहे आईपीएल के मद्देनज़र टेलीकॉम कंपनियां विभिन्न ऑफर ला रही हैं| इसी कड़ी में जिओ ने बुधवार को नया ऑफर पेश किया है| इसे टेलीकॉम इंडस्ट्री का सबसे बड़ा ऑफर बताया जा रहा है|

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिओ ने ‘जिओ क्रिकेट प्ले अलोंग’ ऑफर लॉन्च कर दिया है। यह दुनिया का सबसे बड़ा लाइव मोबाइल गेम है, जहां प्रतिभागियों को करोड़ों जीतने का मौका मिलेगा| साथ ही दर्शक अपनी तरह के पहले शो ‘जियो धन धना धन लाइव’ का लुत्फ भी उठा पाएंगे। इस गेम के तहत मुंबई में घर जीतने और करोड़ों रुपये भी जीतने का मौका मिलेगा ।

यह शो ‘माय जिओ’ एप पर एक्सक्लूसिवली दिखाया जाएगा। शो, जिओ और गैर जिओ दोनों तरह के उपभोक्ताओं के लिए निःशुल्क उपलब्ध होगा। 7 अप्रैल, 2018 को 7:30 बजे, लाइव एपिसोड के साथ शुरूआत होगी और हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को लाइव एपिसोड दिखाए जाएंगे। भारत के लोकप्रिय कॉमेडियन, सुनील ग्रोवर और खेल एंकर समीर कोचर शो को होस्ट करेंगे।

हर एपिसोड में मेहमान के तौर पर क्रिकेटर और सेलिब्रिटी शिरकत करेंगे। सुनील और समीर के साथ कई लोकप्रिय हास्य अभिनेता और एंकर जैसे शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित क्रिकेट के महान कप्तानों में से एक कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग शो में शामिल होंगे। ‘जियो धन धना धन लाइव’ ‘माय जिओ’ एप के उपयोगकर्ताओं को एक अनोखा ऑफ-द-फील्ड अनुभव कराएगा। इसमें हंसी के फव्वारों के साथ-साथ क्रिकेट विशेषज्ञों और सेलिब्रिटी मेहमानों की सटीक टिप्पणियां और विश्लेषण शामिल होगा।

‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ भारत के सभी स्मार्टफ़ोन यूजर्स खेल सकेंगे। इसे 11 भारतीय भाषाओं में खेला जा सकता है। 7 सप्ताहों में 60 मैच होंगे और मैचों के दौरान जियो रियल टाइम बातचीत के जरिये यूजर्स के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करेगा| दर्शक प्रतिभागी में बदल जाएंगे ताकि वे अपने पसंदीदा खेल का अधिक से अधिक आनंद उठा सकें। जीतने वाले को जबर्दस्त इनाम मिलेंगे|

क्रिकेट सीजन पैक

जियो एक क्रिकेट सीजन पैक पेश कर रहा है’ जिससे क्रिकेट के दीवाने अपने मोबाइल पर पसंदीदा लाइव मैच देख सकेंगे। यह 51 दिनों के दौरान लगभग हर लाइव मैच को स्ट्रीम करने की ताकत रखता है। इस पैक में केवल 251 रुपये में 102 जीबी डाटा दिया जाएगा। यह किसी भी नेटवर्क द्वारा पेश अपनी तरह का पहला क्रिकेट पैक है, जो वीडियो के लिए बनाया गया है। इससे लाखों क्रिकेट-प्रेमी जब चाहें, जहां चाहें अपनी पसंद का मैच लाइव देख सकते हैं।

अपने नए रोल के बारे में सुनील ग्रोवर ने कहा, “मेरा यह कैरेक्टर सबसे अलग होगा। मैं समीर, शिल्पा, कपिल और वीरू पाजी जैसे कुछ बेहतरीन कलाकारों और खिलाड़ियों के साथ भारत को हंसाने की कोशिश करूंगा। आप मुझे प्रोफेसर LBW (लल्लू बल्ले वाला) के रूप में शो में देखेंगे, जो स्वयं घोषित क्रिकेट विशेषज्ञ है। जिओ खेल को बदलने के लिए जाना जाता है और इस बार बारी क्रिकेट की है। भारत ने पहले कभी हास्य के लेंस से क्रिकेट को नहीं देखा, और इस शो में मैं कॉमेडी की पिच पर बल्लेबाजी करूंगा।”

Share.