website counter widget

PV सिंधु के प्यार में पागल हुआ 70 साल का बुजुर्ग

0

कहते हैं लोग प्यार में अंधे हो जाते हैं और दीवानगी की सारी हदें पार कर जाते हैं। हालांकि प्यार में पागल लोगों के कई कारनामे तो हमारे सामने कई बार आ चुके हैं। ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु के रामनाथनपुरम से सामने आया है। दरअसल रामनाथनपुरम के रहने वाले एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ‘मलयसामी’ की बैडमिंटन सुपरस्टार पीवी सिंधु के प्रति दीवानगी बेहद बड़ गई है। मलयसामी अब पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं। इतना ही नहीं, पीवी सिंधु से शादी का जुनून उनके सिर पर इस कदर सवार हो गया है कि उन्होंने इसके लिए जिला न्यायधीश के पास याचिका भी दायर कर दी।

5 Mysteries of Indian Temples : प्राचीन धार्मिक स्थलों के 5 अनसुने रहस्यमयी किस्से

किसी खिलाड़ी के खेल से प्रभावित होकर उसका फैन होना अलग बात है लेकिन यहाँ तो माजरा कुछ और ही है। मलयसामी ने जो याचिका जिला न्यायधीश के समक्ष दायर की उसमें उन्होंने लिखा है कि वे सिंधु के खेल से इतने ज्यादा प्रभावित हैं कि वे सिंधु से शादी करना चाहते हैं। अपनी याचिका में उन्होंने सिर्फ शादी की इच्छा ही नहीं जताई बल्कि एक धमकी भी दी है। मलयसामी ने लिखा है कि वे सिंधु से शादी करना चाहते हैं। अगर उनकी शादी सिंधु से नहीं करवाई जाएगी तो वे सिंधु को किडनैप कर लेंगे। जी हां शादी न होने पर मलयसामी ने सिंधु को अगवा करने की धमकी तक दे डाली है।

इस ठग ने करोड़ों रुपए में बेच दिया था पूरा देश

जब मलयसामी से सवाल किया गया कि आखिर वे सिंधु से शादी करने के लिए इतने पागल क्यों है? तब उन्होंने जवाब में कहा कि उन्हें सिंधु काफी पसंद है और उन्हें उनके खेलने का तरीका सबसे ज्यादा पसंद है। मलयसामी का कहना है कि सिंधु के खलेने के तरीके ने उन्हें अत्यधिक इंप्रेस कर दिया है। इतना ही नहीं मलयसामी खुद को 70 साल का नहीं बल्कि 16 साल का बता रहे हैं। उनका कहना है कि उनका जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ है। मलयसामी ने कहा कि, “मैं तो 16 साल का हूं, 70 का नहीं।” सिंधु के लिए मलयसामी की दीवानगी अब चर्चा का विषय बन चुकी है।

‘मेरा देहांत हो गया है’ लिख कर मांगी छुट्टी, शिक्षक ने दी अनुमति

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.