66 की उम्र में प्यार फिर वृद्धाश्रम में शादी हुई: Viral video

0

प्यार एक बहुत खूबसूरत शब्द है और ये कभी भी किसी से भी हो जाता है, प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती और इसका जीता-जागता उदहारण है एक ऐसी जोड़ी, जिनकी प्यार की कहानी सुन हर कोई हैरान रह गया। वो जोड़ी किसी 20-21 साल के जोड़े की नहीं बल्कि 66 साल के एक जोड़े की है, जिनका प्यार आज सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन गया है। ( Elderly couple in Kerala) केरल के त्रिशूल ज़िले के रामावरमपुरम में एक सरकारी वृद्धाश्रम में 67 साल के कोचनियन मेनन और 66 साल की लक्ष्मी अम्मल को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने इस उम्र में शादी कर ली। देखिये उनकी शादी की ये खूबसूरत वीडियो।

प्रेग्नेंट कॉकरोच की सीजेरियन डिलीवरी से बचाई माँ बच्चों की जान: Video viral

उनकी शादी के ये सुनहरे पल इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहे हैं। उनकी शादी में केरल के कृषि मंत्री वी एस सुनील कुमार भी शामिल हुए और उन्हें शुभकामनाएं दी। बता दें दोनों वृद्धाश्रम में रहते हैं, लेकिन आश्रम में रहने से पहले ही लक्ष्मी, कोचनियन को जानती थीं। कोचनियन, लक्ष्मी के पति कृशा अय्यर के बिज़नेस में सहयोगी थे। ( Elderly couple in Kerala) लक्ष्मी के पति की मौत 21 वर्ष पहले ही हो गयी थी और वे घर में अकेली रहती थी। इसके बाद लक्ष्मी ने अपना घर बेच दिया और वे एक रिश्तेदार के यहां रहने लगीं, वहां भी कोचनियन उनसे मिलने आते थे। इसी बीच अचानक कुछ ऐसा हुआ की 2 साल तक कोचनियन उनसे नहीं मिले और उसी दौरान लक्ष्मी वृद्धाश्रम में आ गयीं। वृद्धाश्रम में जब उन्होंने 2 महीने पहले कोचनियन को देखा तो वे बेहद खुश भी हुईं और हैरान भी।

62 लाख की चोरी के बाद कैश के साथ इंस्टाग्राम पर डाली फोटो और फिर…

बस दोनों के बीच का प्यार शादी के पवित्र रिश्ते में ढल गया और दोनों ने शादी कर ली। कोचनियन 67 साल के हैं और लक्ष्मी 66 साल की। शादी के मौके पर लक्ष्मी ने गोल्डन जरी वाली लाल रंग की साडी पहनी थी। ( Elderly couple in Kerala) दोनों की शादी बेहद धूम-धाम से की गई और कई लोग उनकी शादी में उन्हें शुभकामनाएं देने भी पहुंचे। दोनों की शादी का वीडियो जब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो यह जमकर वायरल हुआ। दोनों के बीच कितना प्यार है और दोनों एक दूसरे को कितना पसंद करते हैं यह तो उनके वीडियो में नज़र आ रहा है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Video : आखिर क्यों एक बिल्ली के लिए पुलिसकर्मी ने रुकवाया ट्रैफिक

Prabhat Jain

Share.