website counter widget

एक होटल जिसमें रुकने पर हो जाती है मौत

0

दुनिया में तमाम तरह के रहस्य  (Yanggakdo International Hotel Fifth Floor) मौजूद हैं जिनके बारे में कई लोग अनजान है तो कई लोग जानते भी हैं। इसी तरह से दुनियाभर में कई हॉन्टेड प्लेसेस भी मौजूद हैं। कई जगह ऐसी हैं जहां जाने की मनाही है लेकिन उनके राज के बारे में आज तक किसी को पता नहीं चला। ऐसी ही एक जगह के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

आज हम आपको जिस जगह के बारे में बताने जा रहे हैं वह है उत्‍तर कोरिया की राजधानी प्योंगयांग की यंगाकडो होटल (Yanggakdo International Hotel)। इस होटल की 5वीं मंजिल (Yanggakdo International Hotel Fifth Floor) के बारे में कहा जाता है कि वहां जो कोई भी जाता है उसकी मौत हो जाती है।

इस गांव में हर महिला के हैं सात-आठ पति

फिलहाल उस होटल के 5वीं मंज़िल (Yanggakdo International Hotel Fifth Floor) से एक अमरीकी छात्र ऑटो वार्मबियर को साल 2016 में गिरफ्तार किया गया था। उस पर आरोप लगा था कि उसने इस होटल की पांचवी मंजिल से एक पेंटिंग चुराई थी। हालांकि मानवीय आधार पर कुछ समय बाद उसे रिहा कर दिया गया। छात्र के अमरीका वापस पहुंच जाने पर उसकी हालत खराब हो गई और लगातार वह बीमार रहने लगा। इसके बाद अचानक वह कोमा में चला गया और अब उसकी मौत हो गई।

बिना वीजा आप घूम सकते हैं इन 58 देशों में

यह सिर्फ एक मामला नहीं है बल्कि ऐसे और भी कई मामले हैं जिसके चलते लोग यंगाकडो होटल (Yanggakdo International Hotel) के पांचवे माले को अजीब मानते हैं। इसी वजह से होटल की 5वीं मंज़िल (Yanggakdo International Hotel Fifth Floor) पर किसी को जाने नहीं दिया जाता। यह होटल 47 मंजिला है और इसे प्योंगयांग की सबसे ऊंची ईमारत कहा जाता है। इस बारे में वहां ठहरने वाले कई नागरिक बता चुके हैं कि उस होटल की 5वीं मंज़िल में कुछ तो अजीब बात है।

एक ऐसा झरना जहां पानी नहीं बहता है खून, जानिए वजह

होटल का माहौल भी काफी अजीब है। होटल की लिफ्ट में पांचवी मंज़िल का बटन भी गायब है और किसी को भी उस मंज़िल पर जाने की मनाही है। एक शख्स जो उस होटल में ठहरा था उसने बताया कि उस मंज़िल का माहौल बेहद ज्यादा अजीब है। जब वह छुपकर उस मंज़िल पर पंहुचा तो वहां का माहौल बेहद ही डरावना था और इस मंज़िल छतें बहुत नीची थीं। उसने बताया कि ऐसा लग रहा था कि एक ही मंजिल को दो हिस्‍सों में बांट दिया गया हो। इसके बाद उसे किसी ने देख लिया तो वहां से भगा दिया गया था।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.