OMG यहाँ मिल रही है 9000 रु. प्रति किलो मिठाई!

0

रक्षाबंधन के त्योहार के आते ही बाज़ारों में रौनक देखने को मिल रही है। रंगबिरंगी राखियों से दुकानें सज गई हैं। कपड़ों की दुकानों से लेकर मिठाई की दुकानों पर खास चहल-पहल देखने को मिल रही है। वैसे भी त्योहारों का असली आनंद तो मिठाइयों से है। मिठाइयों के बिना तो त्योहार पूरा हो ही नहीं सकता। ऐसे में गुजरात के सूरत की एक दुकान ’24 कैरेट मिठाई मैजिक’ में विशेष मिठाई बनाई गई है, जिसका नाम गोल्ड स्वीट है।

सूरत में वैसे तो कई मिठाई की दुकानें हैं, पर ’24 कैरेट मिठाई मैजिक’ के नाम से यह दुकान बाकी दुकानों से काफी अलग है क्योंकि यहां 24 कैरेट शुद्ध सोने की परत में लिपटी मिठाई मिलती है, जिसकी कीमत 9000 रुपए प्रति किलो है।

ग्राहक ने कहा कि दुकान में जाते ही मैं भौंचक रह गई। लोगों ने बताया कि यहां की मिठाइयां काफी स्वादिष्ट है। ’24 कैरेट मिठाई मैजिक’ दुकान के मालिक प्रिंस मिठाईवाला से जब पूछा कि उन्हें सोने की मिठाई बनाने का आइडिया कहां से आया। उन्होंने कहा कि सोना स्वास्थ्य के लिए काफी फायदेमंद होता है। मिठाई में जो सामग्री मिलाई गई है, वह भी स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है। मजे की बात यह है कि इतनी महंगी मिठाई का नाम सुनते ही भारी संख्या में लोग दुकान में आ रहे हैं, लेकिन इसे खरीदने के बजाय दर्शन करके चले जाते हैं।

Share.