15 Clear Signs That She is Crazy About You

0
Showing 1 of 1

वे कहते हैं कि आप जो कहते हैं उसका 80% से अधिक गैर-मौखिक रूप से व्यक्त किया जाता है। यह निश्चित रूप से उन पुरुषों के लिए सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है जो स्पष्ट हां या ना की तलाश में हैं। दिल दहलाने वाली बात यह है कि लाइनों के बीच पढ़ने में असमर्थता के कारण कुछ लोग अपने जीवन के संभावित प्यार को खो सकते हैं।

सौभाग्य से, उसके द्वारा दिए जा रहे सूक्ष्म या सूक्ष्म-सूक्ष्म संकेतों को समझना मुश्किल नहीं है। जिस तरह से वह अपने बालों से खेलती है या अपने पैर को थपथपाती है, यह सभी संकेत हैं कि वह निश्चित रूप से कुछ महसूस कर रही है। जब तक वह पाने के लिए कड़ी मेहनत नहीं कर रही है, इन 15 संकेतों की तलाश करें, जिसमें वह स्पष्ट रूप से रूचि रखती है

1. पुतलियाँ फैली हुई ( Her pupils are dilated )- 

15 Clear Signs That She is Crazy About You

1 Her pupils are dilated

यह एक स्पष्ट संकेत नहीं हो सकता है कि वह पूरी तरह से आप में है, लेकिन जब उसके शिष्य आपको देखकर फैलते हैं तो कम से कम वह खुश होती है कि आप आसपास हैं। अब, हर बार मिलने पर उसके शिष्यों को देखने के लिए कहना पूरी तरह से अजीब होगा। इसलिए आपको सूक्ष्म होने की जरूरत है; अभ्यास परिपूर्ण बनाता है।

2. वह आपके करीब आने का कारण ढूंढती है ( She finds a reason to inch closer to you )

She finds a reason to inch closer to you

निकटता एक स्पष्ट संकेत है कि वह कम से कम आपकी उपस्थिति की सराहना करती है। यदि वह आपके करीब आने के लिए यादृच्छिक रूप से यादृच्छिक कारण लेकर आ रही है – उदा। आपको उसके फ़ोन पर मज़ेदार मीम्स या प्रफुल्लित करने वाली चैट दिखा रहा है – तो इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि वह रुचि रखती है।

3. उसके पैरों की स्थिति (positions her legs while sitting)

 

positions her legs while sitting

बैठने के दौरान उसके पैरों की स्थिति से आप उसकी रुचि के स्तर का अंदाजा लगा सकते हैं। यदि उसके पैर पार हो गए हैं, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह पूरी तरह से सहज नहीं है और आपके सामने खुलने को तैयार है। यदि वह आराम से है और उसके पैर थोड़े अलग हैं, तो वह निश्चित रूप से आप में है। उसके पैरों पर टेबल के नीचे झांकने की कोशिश न करें क्योंकि इससे अजीब सवाल उठेंगे।

4. ( शारीरिक हाव – भाव ) Her body doesn’t shy away from you

शारीरिक हाव – भाव

क्रॉस किए हुए हाथ या एक कोण पर खड़े होने का मतलब यह हो सकता है कि उसे वास्तव में कोई दिलचस्पी नहीं है। दूसरी तरफ, यदि उसकी मुद्रा अधिक खुली और आमंत्रित है, तो एक बड़ा मौका है कि कुछ शारीरिक आकर्षण है। हालाँकि, यदि वह लगातार अपनी मुद्रा को समायोजित कर रही है, तो बंदूक से कूदें नहीं और स्वचालित रूप से आकर्षण ग्रहण करें।क्रॉस किए हुए हाथ या एक कोण पर खड़े होने का मतलब यह हो सकता है कि उसे वास्तव में कोई दिलचस्पी नहीं है। दूसरी तरफ, यदि उसकी मुद्रा अधिक खुली और आमंत्रित है, तो एक बड़ा मौका है कि कुछ शारीरिक आकर्षण है। हालाँकि, यदि वह लगातार अपनी मुद्रा को समायोजित कर रही है, तो बंदूक से कूदें नहीं और स्वचालित रूप से आकर्षण ग्रहण करें।

 

 5. बॉडी पोस्चर ( She has excellent posture )

5. She has excellent posture

हम सभी झुके हुए और खराब मुद्रा के जोखिमों के बारे में जानते हैं। जब महिलाओं की बात आती है तो आप देख रहे हैं, अगर वह सीधी पीठ और गर्दन रख रही है, तो वह सचमुच अपने सबसे कमजोर हिस्सों को विश्वास और आकर्षण से बाहर कर रही है। हालांकि, कुछ लोगों का तर्क है कि सही मुद्रा इस बात का संकेत हो सकती है कि वह उच्च-रखरखाव वाली है और उसे और अधिक समझाने की आवश्यकता है।

6. वह आपकी हरकतों की नकल करती है ( She mimics your movements)

She mimics your movements

यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए काम करता है। यदि आप जिस व्यक्ति को देख रहे हैं, वह आपकी हर हरकत की नकल कर रहा है (डरावना या मजाक में नहीं), तो वह निश्चित रूप से आपको पसंद करता है। यह उन सभी लोगों में सहज है जो दूसरों को मूर्तिमान करते हैं या रोमांटिक रूप से रुचि रखते हैं।

7. She’s hiding her thumb

7. She’s hiding her thumb

जहां आप अपना हाथ रखते हैं, उस क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति की आंखों को आमंत्रित करता है। हालाँकि, अगर वह अपना अंगूठा अपनी पैंट की जेब में या अपने हाथ के अंदर छिपा रही है, तो वह गैर-मौखिक रूप से आपसे संवाद कर रही है कि वह चाहती है कि आप उसके शरीर के अन्य हिस्सों पर ध्यान दें।

8. उसका जूता हिलाना ( She’s rocking her shoe on her toes )

8. She’s rocking her shoe on her toes

8. She’s rocking her shoe on her toes

आमतौर पर, हमारे पैरों और पैरों को बार-बार हिलाना एक बुरा संकेत है। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने पैर की अंगुली को टैप कर रहे हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति को बता रहे हैं कि आप अधीर हैं और बाहर निकलने की तलाश में हैं। हालाँकि, यदि आप किसी महिला के साथ बातचीत कर रहे हैं और वह अपने पैर की उंगलियों पर अपनी ऊँची एड़ी लटका रही है, तो वह आपको यह बताने की अधिक संभावना है कि वह वास्तव में आप में रुचि रखती है।

9. उसके होठों को छूना ( touching her lips )

One thing that you might notice in movies is that a woman who’s infatuated with a man will unconsciously graze her lips with her fingers. This is one thing that movies depict correctly. If a woman is engaged in a conversation with you and lightly touches her lips with her fingers every so often, she’s letting you know that you got a chance.

एक बात जो आपने फिल्मों में नोटिस की होगी, वह यह है कि एक महिला जो किसी पुरुष से मोहित हो जाती है, वह अनजाने में अपने होंठों को अपनी उंगलियों से पकड़ लेती है। यह एक ऐसी चीज है जिसे फिल्में सही ढंग से दर्शाती हैं। यदि कोई महिला आपके साथ बातचीत में लगी हुई है और हर बार अपनी उंगलियों से अपने होंठों को हल्के से छूती है, तो वह आपको बता रही है कि आपको मौका मिला है।
10. Looks at her own hair and clothes ( She needs to check her hair and clothes)
She needs to check her hair and clothes

She needs to check her hair and clothes

कोई भी पुरुष जो किसी महिला के साथ डेट पर जाता है, वह डर जाता है जब वह खुद को टॉयलेट के लिए बहाना बनाती है। इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको रेस्तरां में छोड़ रही है या वह यह सुनिश्चित कर रही है कि वह अच्छी दिखे। यदि यह बाद वाला है, तो कोई डर नहीं है; वह इस बात की परवाह करती है कि आप उसे कैसे देखते हैं और एक अच्छा प्रभाव डालना चाहती है।

11. ईर्ष्या ( She is easily jealous )

She is easily jealous

She is easily jealous

यदि आप अपने अतीत की किसी लड़की के बारे में बात करना शुरू करते हैं, भले ही वह आपकी सिर्फ एक दोस्त हो, और आपकी तिथि अचानक ईर्ष्या और जिज्ञासु हो जाती है, तो आप निश्चिंत हो सकते हैं कि वह आपको चाहती है। उसकी ईर्ष्या अन्य महिलाओं से दावा करने या आपकी रक्षा करने का एक रूप है जो आपको एक विकल्प के रूप में देखती हैं। अगर आप सिर्फ एक-दूसरे को जान रहे हैं तो उसकी ईर्ष्या कितनी “तर्कहीन” है, इस पर टिप्पणी न करें। विषय बदलें और उसे और अधिक सहज बनाने का प्रयास करें।

 

 

Showing 1 of 1
Share.