बुधवार को करें ये खास उपाय तो हर काम होगा सफल

0

हिंदू धर्म में किसी भी शुभ कार्य से पहले भगवान गणेश की पूजा की जाती है। ऐसी मान्यता है कि प्रथम देव भगवान गणेश की अर्चना करने से शुरू किए गए कार्य में सफलता मिलती है। हिन्दू धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश का दिन माना गया है। बुधवार (Wednesday Astrological Remedies) के दिन भगवान गणेश की पूजा की जाती है क्योंकि भगवान गणेश विघ्नहर्ता हैं। गणपति जी को रिद्धि-सिद्धि का दाता भी कहा जाता है। इनकी आराधना करने से शुभ-लाभ प्राप्त होता है।

लेकिन यदि आपको आपके कार्य में सफलता नहीं मिल रही हो तो आपको बुधवार के दिन कुछ उपाय करने चाहिए। आज हम आपको बता रहे हैं कि बुधवार के दिन किन टोटकों की सहायता से आप अपने कार्य में सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

इस तरह दूर करें कार्यालय के वास्तु दोष, मिलेगी अपार सफलता

अगर आप अपने कार्य में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बुधवार के दिन (Wednesday Astrological Remedies) भगवान गणेश को सिंदूर चढ़ाना चाहिए। इस दिन गणेश जी के मंदिर जाकर उनके दर्शन कर उन्हें सिंदूर अर्पित करें। ऐसा करने से आपको गणेश जी की कृपा प्राप्त होगी और आप मनोवांछित फल प्राप्त कर पाएंगे।

गणपति जी को मोदक बहुत पसंद होते हैं इसलिए आपको उन्हें मोदक जरूर चढाने चाहिए। लेकिन यदि आप अपने कार्य में जल्द सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो भगवान गणेश को गुड का भोग लगाएं। इससे भगवान गणेश ज्यादा जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं।

भूल कर भी न करें यह गलतियां वरना….

बुधवार के दिन (Wednesday Astrological Remedies) आप गाय को घास जरूर खिलाएं। गाय को घास खिलाने से आपको आपके कार्य में सफलता प्राप्त होती है।

पक्षी को दाना-पानी देने से होने वाले फ़ायदे

बुधवार के दिन भगवान गणेश की पूरे विधि-विधान के साथ पूजा करनी चाहिए। बुधवार के दिन भगवान गणेश की कृपा प्राप्त होने से सभी बिगड़े हुए कार्य बन जाते हैं।

Share.