website counter widget

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 26 मई से 1 जून तक

0

मेष

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी अनुकूल है। किसी यात्रा पर जाने का समाचार प्राप्त हो सकता है। इस राशि के जातकों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है। जीवन में बदलाव के आसार हैं। लंबे समय से सोच-विचार कर रहे किसी कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : सिल्वर

वृषभ

इस राशि वालों के लिए भी यह सप्ताह काफी लाभप्रद सिद्ध होगा। कई दिलचस्प लोगों से काम के सिलसिले में मुलाक़ात हो सकती है। बुजुर्गों की सलाह आपके जीवन को नई उचाईयों पर ले जाएगी। घर में शान्ति स्थापित होगी। वाणी और व्यवहार पर संयम रखना बेहद जरूरी है। जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : मजेंटा

मिथुन

हाल ही में शुरू किए गए कार्य में सफलता के आसार है। अगर किसी से लंबे वक़्त से बातचीत बंद है तो यह समय पहल करने के लिए पूरी तरह से उचित है। कार्य में सफलता मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। अगर आप समझौते वाला रवैया अपनाएंगे तो यह आपके लिए लाभदायक होगा। जीवनसाथी से तालमेल बेहतर होगा।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : कॉफी

कर्क

यह हफ्ता कर्क राशि वालों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है। कई कार्यों में बाधा आ सकती है। जो आपके लिए कार्य करता हो उसे नापसन्द न करें। पूर्व में किए गए किसी निवेश से आमदनी होने की सम्भावना है। घर और व्यावसायिक क्षेत्र में सावधानी बरतने की अत्यधिक आवश्यकता है, अन्यथा बने हुए कार्य भी बिगड़ सकते हैं।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : हल्का हरा

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेहद ही अनुकूल है। इस राशि वालों की आमदनी में इजाफा होगा। आमदनी बढ़ने से आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी। घर की जरूरत के हिसाब से महंगा सामन खरीदने के योग हैं। घर के सदस्यों के बीच प्रेम बढ़ेगा। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : केसरिया

कन्या

कन्या राशि वालों को जिस कार्य में रूचि है उस कार्य को करने के लिए अवसर प्राप्त होगा। इस हफ्ते इस राशि वालों का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ होगा। किसी भी नए कार्य को शुरू करने का सही समय है। हाल ही में शुरू किए गए कार्य में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने का भी योग बन रहा है।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : पीला

तुला

इस हफ्ते इंजीनियर, डॉक्टर और व्यापारियों के लिए बेहद ही अनुकूल समय है। नए अवसर प्राप्त होंगे। अपने कार्यस्थल पर कुछ संवेदनशील मामलों को निपटाने की वजह से आपकी काफी सराहना होगी। प्रमोशन मिलने के आसार है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। प्यार की तलाश है करने वालों को सफलता मिलेगी।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : परपल

वृश्चिक

इस राशि वालों के ऊपर दोगुना भार पड़ने के योग बन रहे है। एक साथ दो कार्य हाथ में लेने की वजह से इनका यह सप्ताह अत्यधिक व्यस्त रहेगा। हालांकि प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। घर में किसी का आगमन हो सकता है। हालांकि आने वाले आगंतुक से लाभ होगा।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : लेमन

धनु

धनु राशि वालों को इस हफ्ते अपने परिवार का पूरा साथ मिलेगा। इस हफ्ते इस राशि के जातक अपना ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताएंगे। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की संभावना है। ऑफिस में किसी सहकर्मी के प्रति आकर्षण प्यार में बदल सकता है। संपत्ति सौदे का योग बन रहा है। इस हफ्ते नया वाहन खरीद सकते है।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : नीला

मकर

इस सप्ताह आपके कार्य में प्रगति होगी। प्रगति की वजह से आपको अपनी योजना में बदलाव करना पद सकता है। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। कई लोग समाजसेवा में अपना योगदान देंगे। किसी भी नए कार्य की शुरुआत करने के लिए उचित समय है। कार्य की शुरुआत में ही सफलता प्राप्त होने के आसार हैं।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : पीला

कुंभ

इस राशि के जातकों को इस हफ्ते सावधानी रखने की आवश्यकता है। किसी भी कार्य की योजना सुनियोजित तरीके और बेहद सावधानी से बनाएं। घर का नवीनीकरण करवा सकते हैं। जीवनसाथी की भावना को पूरा करेंगे। बाहर जाने के भी पूरे योग हैं।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : गहरा नीला

मीन

घर में शांतिपूर्ण माहौल रहेगा। परिवार के सदस्यों में प्यार बढ़ेगा और घर में खुशियां आएंगी। जो कार्य आपको मिला है उसे समय रहते निपटाना आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। सम्पत्ति में वृद्धि के योग हैं। मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : क्रीम

स्वास्थ्य के लिए भी लाभदायक है रूबी, जानिए कैसे ?

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.