Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 8 दिसंबर से 14  दिसंबर तक

0

मेष

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। धन लाभ होगा।  सफलता अच्छे अवसर मिलते जाएंगे, कर्म करते जाएं, भाग्य आप पर मेहरबान है। सप्ताह मध्य में कार्य सिद्धि होती नजर आ रही है। पराक्रम में वृद्धि के भी प्रबल संयोग हैं।

वृषभ

इस राशि के जातकों  के लिए यह स अपटाह मिला-जुला जाने वाला है। धन का लाभ मिलेगा एवं मित्रों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। महिला वर्ग को लेकर मन चिंतित रह सकता है, जिस वजह से मन में कुछ कष्ट हो सकते हैं।

मिथुन

इस राशि के जातकों  के लिए यह सप्ताह सामान्य जाएगा। सप्ताह के प्रारम्भ के दो दिन को छोड़कर पूरा सप्ताह मंगलमय है। योजनाएं फलीभूत होंगी। कोई बड़ी खुशी मिल सकती है। सप्ताह के अंत में अपने साथी के साथ किसी भी प्रकार की आउटिंग को अभी टाल दें तो बेहतर होगा।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाने वाला है। किसी दूसरे के कार्य में अनावश्यक हस्तक्षेप न करें अन्यथा हानि हो सकती है। अपने गुस्से पर काबू रखें तो हर काम आसानी से पूरे हो जाएँगे। सप्ताह का अंत सुखद व्यतीत होगा। मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला जाने वाला है। सप्ताह मध्य में कार्य की व्यस्तता बनी रहेगी। किसी शुभ समाचार से मन प्रसन्न होगा। परिवार वालों के साथ कहीं बाहर जाने का योग बन रहा है। बिजनस की वजह से शरीर में शीतलता या थकान महसूस कर सकते हैं एवं इस वजह से प्रेम संबंध की तरफ ध्यान कम रह सकता है।

कन्या

इस राशि के जातकों  के लिए यह सप्ताह  ठीक-ठाक जाएगा। आपके काम पूरे हो सकते हैं यदि आपने काम को बीच में अधूरा नहीं छोड़ा तो। सोचे हुए सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों के सहयोग एवं नए विचारों पर कार्य करने से लाभ मिलेगा। किसी धार्मिक काम में भी आप शामिल हो सकते हैं।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाएगा। किसी प्रिय व्यक्ति द्वारा धोखा मिल सकता है, लेकिन कुछ समय बाद आपकी लाइफ में सब ठीक हो जाएगा। सप्ताह के अंत में आपको कोई उपहार, शुभ सूचना एवं धन लाभ मिल सकता है। भावनात्मक तौर पर खुश रहेंगे। रोमांटिक समय बीतेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाएगा। कष्ट एवं बाधाओं से बचने के लिए संयम और समझदारी से चलना होगा। सप्ताह का अंत सुखद रहेगा। प्रेम एवं सौहार्द बढ़ेगा एवं इस संबंध में आपको कई अवसर प्राप्त होंगे। बड़ों के आशीर्वाद से संबंध ठोस होते जाएंगे।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। सप्ताह मध्य सामान्य रहेगा एवं सप्ताह के अंतिम दिनों में किसी व्यक्ति द्वारा आपके प्रिय का अपमानजनक व्यवहार आपके मन को दुःखी कर सकता है। सप्ताह की शुरुआत से ही इस समय आपको अपने प्रेम संबंध को पुख्ता करने के लिए अधिक प्रयास करने पड़ेंगे।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुभफल लेकर आया है। सप्ताह मध्य में कार्य की व्यस्तता रहेगी एवं सप्ताह अंत में महत्वपूर्ण यात्राओं का अवसर प्राप्त होगा। सप्ताह के अंत में स्थितियां अनुकूल होती जाएंगी। आप अपने साथी के साथ किसी बेहतर स्थान में शिफ्ट होने का मन बना सकते हैं या फिर कोई प्रॉपर्टी आदि में रुचि ले सकते हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत अच्छा जाएगा। दुर्घटना का भय सताएगा। बहुत जरूरी नहीं हो तो यात्रा स्थगित कर दें। सप्ताह अंत में किसी पर निर्भर होकर कार्य न करें हानि हो सकती है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाएगा। शत्रु आपको नीचा दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। कार्य में लापरवाही व जल्दबाजी से बचें। पारिवारिक जीवन में उलझन और परेशानी हो सकती है। इस सप्ताह जीवन साथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। आपसी आदर एवं विश्वास आपके संबंध को और मजबूत करेगा एवं सुख-समृद्धि लेकर आएगा।

जानिए कुंडली में धन योग के बारे में सब कुछ

         – Ranjita Pathare 

Share.