Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 4 अगस्त 10 अगस्त

0

Weekly Horoscope 4 Aug To 3 Aug 2019 :

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत में परेशानियां आएगी, लेकिन सप्ताह के बीच मे परिस्थितियाँ आपके हक में आ जाएंगी।  सप्ताह के अन्त में ग्रह गोचर विपरीत हैं, वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं, चोट-चपेट की आशंका बन रही हैं। घर परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए सबसे पहले परिवालवालों से सलाह ले लें। घर मे धार्मिक माहौल बना रहेगा।

August 2019 Festival List : इस महीने पड़ने वाले व्रत और त्योहारों की पूरी सूची

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। परिवार के सदस्यों के बीच मधुरता बनी रहेगी, लेकिन सप्ताह के अंत तक स्थिति आपके विरोध में भी जा सकती है। प्रिय वस्तु के खोने का भी संदेह है। सप्ताह अन्त में यात्रा न करें तो ही बेहतर है। छात्रों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला जुला रहेगा। सप्ताह का प्रारम्भ मन में चिन्ता, भय, तनाव को लेकर हो रहा है। सप्ताह के अन्त में जीवनसाथी का सहयोग मन को प्रसन्न रखेगा। लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। भी महत्वपूर्ण निर्णय को टाल दें तो बेहतर होगा। शत्रु पक्ष हावी हो सकता है। परिवार का साथ मिलने से परेशानियाँ थोड़ी कम होगी।

कर्क

इस राशि के जातकों को इस सप्ताह सावधान रहने की आवश्यकता है। धैर्य एवं व्यवहार कुशलता आपकी रिलेशशिप को और भी मजबूती देंगे। परिवार मे किसी अपने के कारण कलह हो सकती है, मित्रों से खतरा हो सकता है। आने वाले समय मे कोई भी बड़ा फैसला न लें। सप्ताह मध्य ग्रह स्थिति सुधरेगी, कार्य व्यवहार गति पकड़ेगा जिससे सप्ताह के अन्त तक सुखद परिणाम एवं लाभ आपको प्राप्त होगा।

किस पेड़ की पूजा से चमकेगी आपकी किस्मत ?

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा जाएगा। शुरुआत में सोच-विचार कर किए गए कर्म लाभ देंगे। इस सप्ताह कोई आपको अपमानित कर सकता है, अनावश्यक इल्जाम आप पर लगने के संकेत ग्रह दे रहे हैं। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। इस सप्ताह प्रेम संबंध में जिस तरह के बदलाव आप चाहते हैं, अभी उसमें समय अधिक लगेगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला जुला रहेगा। यह समय सूझबुझ के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचने का है तभी आपकी रिलेशनशिप में सुकून एवं शांति बनी रहेगी। सप्ताह मध्य शुभप्रद, लेकिन सप्ताह के अन्त में अजनबी पर सोच-समझकर ही भरोसा करें। कोई आपके खिलाफ षडयन्त्र करने की लगातार कोशिश में है। खर्च मे कमी करें।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा, लेकिन किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा। लव लाइफ में उतार चढ़ाव आएंगे। सप्ताह भर किसी बात को लेकर बेचैनी बनी रहेगी। सप्ताह की शुरुआत खर्च के साथ होगी, जो कि आपको परेशान कर सकता है। परेशानी को दूर कर भगवत् साधना में लिप्त रहें ताकि पूरा सप्ताह सुख के साथ व्यतीत हो।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह थोड़ा परेशानी भरा होगा। सप्ताह की शुरुआत से ही खर्च मे नियंत्रण रखें।  कुछ शत्रु भी उत्पात मचा सकते हैं। कानूनी मुकदमों में लिप्त लोगों को राहत मिलेगी। परिवार में अनबन हो सकती है। सप्ताह के अंत में अहं के अटकराव से बचें अन्यथा व्यर्थ में आपसी मतभेद उभर सकते हैं।

Shivling Worship In Sawan : सावन में पड़ेगी भारी महिलाओं की यह गलतियां

धनु

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। जिद मे आकार किसी भी निर्णय पर न पहुंचे। परिवार में कलह हो सकती है, किसी भी बात को बढ़ाने से बेहतर है कि मामले को शांत कर लें। बाहर घूमने-फिरने के लिए भी यह समय उपयुक्त नहीं है, इससे बेवजह कष्ट हो सकते हैं। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। सोचे हुए कार्यों को क्रियान्वित करने का सप्ताह है। सप्ताह के अन्त में सावधानी अपेक्षित है।

मकर

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुरुआत में परेशानियों से भरा रहेगा, लेकिन सप्ताह के अंत तक सारी परेशानियों से निजात मिल जाएगा।  सप्ताह मध्य में आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी, धन प्राप्ति एवं पराक्रम में वृद्धि होगी। इस सप्ताह आपको कोई गिफ्ट देकर सरप्राइज दे सकता है।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा सामी बीतेगा। घर में मेहमानों के आने के कारण खुशियों का माहौल बना रहेगा। आपस में मिलकर, बेहतर भविष्य के लिए योजनाएं बना सकते हैं। सप्ताह के अंत में की गई यात्राएं आपके लिए अत्यंत शुभ परिणाम लेकर आएंगी।

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। सप्ताह लव लाइफ में आपको भविष्य के बारे में सोचकर निर्णय लेने की आवश्यकता है। वाद-विवाद, लड़ाई-झगड़े में भी जीत होगी। रुके हुए कार्य अचानक ही बन जाने से हर्ष की प्राप्ति होगी। वाहन धीरे चलाएं, अनावश्यक वाद-विवाद से बच कर रहे।

Share.