Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 28 जुलाई से 3 अगस्त

0

मेष

इस राशि के जाताकों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहेगा। संतान पक्ष का लाभ, स्त्री से सुख की प्राप्ति, घरेलू झगड़ों से छुटकारा मिलेगा, संतान के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। न्यायालय का कोई निर्णय आपके पक्ष में जाएगा, राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यों में भाग लेने से मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सप्ताह मध्य में किसी भी विवाद में न पड़े। सप्ताह के अंत तक खुशियां मिलेगी।

वृषभ

इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों पर खुशियों की बरसात होगी। सप्ताह अन्त में झगड़े, झंझट से बचें, भाइयों से विवाद के मामले में संयम बरतें, क्रोध से बचें। किसी अशुभ समाचार से मन दुःखी हो सकता है। किसी लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष की तरफ से सप्ताह के मध्य में कुछ परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा जाने वाला है। रुके हुए काम पूरे होंगे। परिवार का साथ मिलेगा। पुराने मित्रों से मुलाक़ात हो सकती है। सप्ताह प्रारम्भ में परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा, संतान और पत्नी के कार्यों से पारिवारिक वातावरण में सुधार होगा। तीर्थ यात्रा का सुअवसर प्राप्त होगा लेकिन आए व्यवधान के कारण यात्रा नहीं हो सकेगी।

Aaj ka rashifal : इस राशि के जातकों को आज रहना होगा सावधान 

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा। सप्ताह प्रारम्भ में कार्यों में उलझनें, व्यर्थ की चिन्ताएं एवं निराशाजनक यात्राओं का योग बन रहा है। सप्ताह मध्य में स्थाई साधनों से काम चलेगा और धन का लाभ होगा। सप्ताह मध्य में स्थाई साधनों से काम चलेगा और धन का लाभ होगा, आर्थिक लाभ के सन्तोषजनक होने के कारण मन की बेचैनी कम होगी।

सिंह

इस राशि के जातकों को उनके कार्य का फल मिलेगा।सामाजिक कार्यों में गतिविधियां तीव्र होंगी, पूर्व में किए गए किसी परोपकार का सुफल प्राप्त होगा। तीर्थ यात्रा का सुअवसर प्राप्त होगा लेकिन आए व्यवधान के कारण यात्रा नहीं हो सकेगी। किसी मित्र की सहायता से बिगड़े कार्य यथाशीघ्र बनने लगेंगे, आर्थिक दशा सुखद होगी, हानि का योग घटेगा और व्यापार में उन्नति होगी।

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कई लाभ लेकर आया है। संतान पक्ष का लाभ, स्त्री से सुख की प्राप्ति, घरेलू झगड़ों से छुटकारा मिलेगा, संतान के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। न्यायालय का कोई निर्णय आपके पक्ष में जाएगा, राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यों में भाग लेने से मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलेगा।

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। शुरुआत में कुछी बातों को लेकर परेशानी हो सकती है, लेकिन यह परेशानी ज्यादा समय तक नहीं रहेगी। यह सप्ताह व्यापारिक, शारीरिक, सामाजिक दृष्टिकोण से उत्तम है। वहीँ धन का लाभ, बहुत दिनों से अधूरे पड़े काम में अनायास सफलता मिलने के कारण आश्चर्य और प्रसन्नता होगी।

Shivling Worship In Sawan : सावन में भारी महिलाओं की यह गलतियां

वृश्चिक

इस राशि के जातकों को सावधान रखने की आवश्यकता है। सप्ताह की शुरुआत में ईर्ष्यालु मित्रों और गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। अविवाहित जातकों तथा स्त्रियों को घरेलू झगड़े परेशान कर सकते हैं। अनिर्णय की स्थिति बनी रह सकती है, जिसकी वजह से कुछ बड़े और अवसरवादी निर्णय लेने में चूक हो सकती है। अतः इस सप्ताह मन शांत रखें और निर्णय लेने में देर न करें।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। दुश्मन से बचें। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच लें। सप्ताह मध्य में सावधान रहें, वाहन आदि सावधानीपूर्वक चलाएं, स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। सप्ताह अन्त में सुख सौभाग्य में वृद्धि होगी, धार्मिक क्रिया कलापों में समय व्यतीत होगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। दाम्पत्य जीवन में आई अनावश्यक खटास आपकी कार्यक्षमता को प्रभावित कर सकती है, अतः ऐसे तनाव से बचें। आय के दृष्टिकोण से यह सप्ताह अच्छा-भला साबित होने वाला है। मन में व्यर्थ चिन्ता, परेशानी घबराहट होगी। सफलता के साधन जुटाने के लिए प्रयन्तशील रहें।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह थोड़ा कष्टदायक हो सकता है। इस सप्ताह मन शांत रखें और निर्णय लेने से पहले कई बार सोचें। किसी मित्र की सहायता से बिगड़े कार्य यथाशीघ्र बनने लगेंगे, आर्थिक दशा सुखद होगी, हानि का योग घटेगा और व्यापार में उन्नति होगी। आय के दृष्टिकोण से यह सप्ताह अच्छा-भला साबित होने वाला है।

हनुमानजी को प्रसन्न करने के लिए कुछ खास मंत्र

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए शुरुआत में तो सप्ताह अच्छा जाएगा, इसके बाद परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। भाग्य का सितारा सप्ताह मध्य से अनुकूल है, एकाएक कार्य बनने लगेंगे, अपने इष्टदेव की उपासना करें तो लाभ होगा, मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य चिड़चिड़ा हो सकता है। परिश्रम करने पर भी लाभ नहीं होगा।

Share.