Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 27 अक्‍टूबर से 02 नवंबर

0

मेष

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाएगा। सप्ताह की शुरुआत में किसी बात को लेकर परेशानी बढ़ सकती है। कोई आपके साथ धोखा  कर सकता है। व्यापारियों के लिए समय सामान्य रहेगा। छात्रों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। लव लाइफ के लिए समय यह सप्ताह ज्यादा अच्छा नहीं होगा।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। प्रोफेशनल्स को नया जॉब ऑफर मिलेगा, लेकिन उन्हें सोच-समझकर ही उसे स्वीकारना होगा। पारिवारिक लोगों के साथ यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें।

Dhanteras 2019 : चाहते हैं घर में हो अपार धन, तो इस तरह करें कुबेर को प्रसन्न

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानी भरा रहेगा। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें। यात्रा के योग बन रहे हैं, लेकिन लंबी दूरी की यात्रा से बचें। आर्थिक मामलों में सतर्क रहने की आवश्यकता है। कहीं निवेश करते समय सावधानी रखें। इस सप्ताह के अंत में आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन साथ ही गुप्त शत्रु सक्रिय हो रहे हैं।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। खर्च की अधिकता रहेगी। संतान पक्ष के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरीपेशा लोग अपने काम पर ध्यान लगाएं। अपना काम सावधानी से करें। प्रतिस्पर्धी आपके पीठ पीछे आपकी बुराई करेंगे। व्यापारियों के लिए समय सामान्य है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाएगा। काम समय पर पूरे हो जाने से मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे। लेखकों, साहित्यकारों के लिए शुभ समय है। नौकरीपेशा लोगों को तरक्क्की के लिए अधिक मेहनत करना होगी। वैवाहिक जीवन में परिस्थितियां प्रतिकूल हो सकती है।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाने वाला है। कुछ बड़े फैसले लेंगे जिनमें लाभ होगा। एक बात का विशेष ध्यान रखना होगा कि इस सप्ताह लोगों के साथ बातचीत में अपना व्यवहार संतुलित रखें। क्रोध और वाणी पर संयम रखना होगा। परिवार में कोई बड़ी खुशी आने वाली है।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाएगा। कॅरियर के लिहाज से सप्ताह अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए समय शुभ है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी, लेकिन जो विद्यार्थी विदेशों में शिक्षा प्राप्त करने का सपना देख रहे हैं उन्हें इस सप्ताह और इंतजार करना होगा। वाहनों से सावधानी बरतें।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य जाएगा। किसी बड़े काम को पूरा करने के लिए अनुभवी लोगों की सलाह लेने के साथ-साथ अधीनस्थों को भी पूर्ण भरोसे में लेकर चलें। परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। प्रेम संबंधों के मामलों में सप्ताह अनुकूल हैं।

Today Rashifal 26 October 2019 : इन  जातकों के लिए आज का दिन है खास  

धनु

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाएगा। इस सप्ताह बीमारियां भी परेशान करेंगी। पेट संबंधी कोई रोग उभर सकता है। गर्भवती महिलाओं को खानपान का ध्यान रखना होगा, वरना सेहत बिगड़ेगी। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी भी विवाद में पड़ने से बचें।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाएगा। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। किसी कॅरियर मार्गदर्शक की सलाह लेकर अपने भविष्य को उज्जवल बना सकते हैं। परिवार के साथ बाहर जाने का मौका मिल सकता है। व्यापारियों को कार्य के संबंध में यात्राएं करना पड़ सकती हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानियों से भरा रहेगा। आर्थिक मामलों के लिए भी सप्ताह बेहतर है। पुराना उधार दिया हुआ पैसा लौट आएगा। इस राशि की स्त्रियों को पारिवारिक और कार्यक्षेत्र की परिस्थितियों में तालमेल बैठाना होगा। किसी भी प्रकार का निवेश करने से बचें।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाएगा। कार्यक्षेत्र में बड़ा लाभ हो सकता है। व्यापारियों को बिजनेस में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। कार्य के सिलसिले में यात्राएं भी करना पड़ सकती है। नौकरीपेशा लोगों को उच्चाधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। अविवाहितों के विवाह का प्रस्ताव आएगा।

 जानिए क्या होता है ज्योतिष में तीसरा घर

 

Share.