Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 25 अगस्त 31 अगस्त

0

Weekly Horoscope 25 Aug To 31 Aug 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। बिगड़े हुए रिश्तों में सुधार आयेगा। प्रेम संबंध में एक नई सोच या फिर एक नई शुरुआत आपके जीवन को खुशी से भर देंगे। आपने जो भी कार्य सोचा हुआ है वह पूरा हो जाएगा। विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। यात्रा के योग बन रहे हैं। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। अपने पुराने कार्यों को गति देने के लिए आपके द्वारा किए गए प्रयास सफल होंगे।

Shukra Gochar 2019 : शुक्र का राशि परिवर्तन, जानिए क्या पड़ेगा प्रभाव

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला जाएगा। इस सप्ताह आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी। आपकी मेहनत का फल मिलेगा तो सही, लेकिन उसके लिए भी आपको इंतजार करना होगा। संतान पक्ष के कार्य उत्तम तरीके से संपन्न् होंगे। आपको आगे बढ़ना है तो अपना संकोची स्वभाव छोड़ना होगा। पैसों को लेकर सावधानी बरते। इस सप्ताह निवेश से बचें।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। परिवार में शुभ काम होगा। कोई भी नया काम शुरू कर सकते हैं। छात्रों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा जाएगा। नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं, तो अवश्य करें। सप्ताह में आर्थिक संपन्न्ता की ओर बढ़ेंगे। निवेश के लिए भी यह सप्ताह शुभ है। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। रुका हुआ काम पूरा होगा।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाएगा। कोई बड़ी खुशी मिलेगी। इस राशि के युवाओं को अपने प्रेम में पारदर्शिता रखना होगी। नए लोगों से संपर्क बनेगा। अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए दूसरों का सहयोग लेना पड़ेगा। सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी भी यात्रा पर जाने से बचें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मीडिया, ग्लैमर, फिल्म, फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा रहेगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। विवाद की स्थिति से दूरी बनाकर रखें। विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे, लेकिन विवाह की बात तय नहीं हो पाएँगी। अपनी जिम्मेदारियों को ठीक ढंग से निभाना होगा। परेशानियों में घबराये नहीं बल्कि डट के सामना करें।

कैसा रहेगा सूर्य का राशि परिवर्तन

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। किसी भी व्यर्थ के विवाद से बचें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। स्वाथ्य का ध्यान दें, नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ेगा। विद्यार्थियों के लिए समय अधिक मेहनत का रहेगा। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को तरक्की करने के कई अवसर मिलेंगे, बस आपको सही अवसर को पहचानना है। लाभ के अवसरों को पहचान कर कार्य करें।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा जाएगा। पने मित्रों और परिजनों के लिए वक्त निकालें और उनके साथ एक सुखद यात्रा पर जाएं। अपने रिश्तों के बारें में अभी से ढिंढोरा न पीटें। धन संबंधी मामलों के लिए सप्ताह ठीक रहेगा। पुराने निवेश से लाभ होगा। काम की व्यस्तता के कारण परेशानी बढ़ सकती है। सप्ताह की शुरुआत में कुछ असमंजस की स्थितियां पैदा हो सकती है , लेकिन अंत तक स्थिति संभल जाएंगी।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मजेदार रहेगा। आप किसी रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं। व्यापारियों के लिए जरूर यह सप्ताह चुनौतीपूर्ण रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह परेशानी से भरा रहेगा। तनाव के कारण तबीयत खराब हो सकती है। किसी भी अंजान पर भरोसा न करें। साझेदारी में चल रहे बिजनेस में विवाद के बाद घाटे की स्थिति बनेगी।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा जाएगा। यह सप्ताह आपके लिए भाग्यशाली साबित होने वाला है। चिकित्सा और इंजीनियरिंग फील्ड से जुड़े लोगों को उपलब्धि हासिल होगी। दांपत्य जीवन भी सुखद रहेगा। मित्र या परिवार वालों से तोहफा मिल सकता है। चिकित्सा और इंजीनियरिंग की फील्ड के लोगों को इस सप्ताह कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक ठाक जाएगा। जातकों को काम और निजी जीवन में संतुलन बनाने की आवश्यकता है। काम में अधिकता का असर आपके स्वास्थ्य पर दिखेगा। स्पोर्ट्स पर्सन को अवार्ड प्राप्त होगा। अध्यात्म और धार्मिक गतिविधियों से जुड़े कई कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा, इससे आपको शांति का अनुभव होगा।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सुखद साबित होने वाला है। सच्चाई के साथ काम करने से आपको सफलता मिलेगी। प्रेमी-प्रेमिका का संबंध विवाह की ओर अग्रसर होगा और जो अविवाहित हैं उन्हें विवाह का प्रस्ताव प्राप्त होगा। पारिवारिक और सामाजिक जीवन में पद-प्रतिष्ठा प्राप्त होगी।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। कितनी भी परेशानी आने के बाद भी आप शारीरिक और भावनात्मक रूप से इस सप्ताह मजबूत रहेंगे। आंतरिक ऊर्जा को बढ़ाने के लिए योग, मेडिटेशन जरूर करें। ध्यान रखें, सप्ताह में किसी का दिल ना दुखाएं। सभी के साथ समान व्यवहार करें।

Interesting Facts About Aries Zodiac : जानिए मेष राशि के बारे में खास बातें

Share.