Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 22  दिसंबर से 28  दिसंबर तक

0

मेष

इस राशि(Weekly Horoscope 22 December To 28 December 2019) के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। परिवार में कोई बड़ी खुशी आने वाली है।  व्यापार की सोचें, स्थायी संपत्ति में धन निवेश करने के लिए अभी थोडा इंतजार करना चाहिए।  छात्रों के लिए भी यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है।  साझेदारी में कोई कार्य करना उचित नहीं है। जल्दबाज़ी में कोई भी फैसला न लें।

वृषभ

इस राशि(Weekly horoscope) के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला जाने वाला है। आर्थिक बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें। पेशेवर स्तर पर सही माहौल बनाने के लिए प्रयास कर सकते हैं। दोस्त या परिवार के सदस्य के साथ तनाव होने की संभावना है। किसी और की बात पर बिना सोचे समझे भरोसा न करें।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला जाने वाला है। अपने शत्रुओं को आसानी से परास्त करेंगे। कानूनी मामले में आप विजयी होंगे, खर्च में वृद्धि होगी। जल्दबाज़ी में कोई भी फैसला न लें। किसी व्यापारिक यात्रा से कई सारे नए मौके आपके हाथ आने वाले हैं। पूर्व के किसी निवेश से अच्छा मुनाफा आने के कारण आपकी सभी वित्तीय समस्याएं दूर हो जाने की संभावना है।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। परिजनों से किसी बात को लेकर मतभेद होने की संभावना है, लेकिन जल्द ही मतभेद खत्म हो जाएँगे। विद्यार्थियों को अपने सपने पूरे करने में घर के लोगों का साथ मिलते रहने की उम्मीद है। बचपन के किसी दोस्त से मुलाकात की संभावना है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य जाएगा। कार्यक्षेत्र में पूरी मेहनत से लगे रहेंगे। किसी भी काम को अधूरा न छोड़े। हो सके तो लंबी दूरी की यात्रा से बचें। अपेक्षित पैसा जल्द ही मिल जाने की संभावना है। पेशेवर सफलता में अपने शुभचिंतकों का साथ मिलते रहने की उम्मीद है।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य जाएगा। अपने किसी कार्य के लिए परिवार-समाज में प्रशंसा के पात्र बनेंगे। पारिवारिक जीवन में सामंजस्य का वातावरण देखने को मिलेगा।  पेशेवर लोग फायदे में रहने वाले हैं। कुछ नए क्लाइंट बनने की संभावना है।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आपको कोई बड़ी खुशी मिलने वाली है। सारे काम समय से हो जाएँगे। बड़े-बुजुर्गों की सलाह जरूर मानें। इन दिनों पैसे की कमी से परेशान हो सकते हैं। अत्यधिक भागदौड़ करेंगे। परिवार का कोई सदस्य जरूरत के समय आपकी बहुत मदद कर सकता है, लेकिन आपको पूछने में हिचकिचाहट महसूस हो सकती है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला जाएगा। किसी बात को लेकर घर में कलह हो सकती है। कोई भी फैसला गुस्से में न लें। पारिवारिक मामलों के चलते कुछ जरूरी काम रुक सकते हैं। इस स्थिति में बहस से बचें। सकारात्मक नजरिया अपनाकर आप जीवन की बहुत सारी समस्याओं को खत्म कर सकते हैं।(Astrology In Hindi)

धनु

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। सामाजिक जीवन में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बड़ा लाभ मिलेगा। यह सप्ताह नए काम की शुरुआत करने के लिए बहुत ही अच्छा है।  यात्रा पर जाने के शुभ योग बन रहे हैं। परिवार में भी सामान्य माहौल बना रहेगा।

मकर

इस राशि(Weekly Horoscope 22 December To 28 December 2019) के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला जाने वाला है। मन खुश रहेगा। परिवार में किसी की शादी हो सकती है। कोई भी फैसला गुस्से में न लें। असंयमित खान-पान से सेहत में गिरावट हो सकती है, सचेत रहना होगा। भविष्य की चिंता आप पर हावी रहेगी। काम से समय निकालकर घरेलू समस्याओं को दूर करने का प्रयास किए जाने की संभावना है।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाएगा। लंबे समय से रुकी हुई आपकी कोई इच्छा इस सप्ताह पूरी हो सकती है। सेहत की दृष्टि से आप अच्छा महसूस करेंगे और घर में भी सुख-शांति का वातावरण देखने को मिलेगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला जाने वाला है। कार्य में अत्यधिक व्यस्तता रहेगी।  संतान सुख की प्राप्ति होगी। आमदनी बढ़िया रहेगी। किसी बात के कारण  परेशानी बढ़ जाएंगी। शत्रुओं से सावधान रहें।

अगर आपके भी फड़कते हैं ये अंग तो मिलने वाली है खुशखबरी

इन राशियों को कभी नहीं रहती धन की कमी

अगर आपके पास भी नहीं बचते पैसे, तो ये उपाय ज़रूर करें

        – Ranjita Pathare 

 

Share.