website counter widget

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 21 जुलाई से 27 जुलाई तक

0

मेष

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा, लेकिन सप्ताह की शुरुआत अनावश्यक खर्च हो सकता है। माता के स्वास्थ्य में कमी रह सकती है। चिढ़चिढ़ाहट या वाद विवाद के कारण दिक्कत बढ़ सकती है। साहस, परिश्रम और पराक्रम में कमी न आने दें। भाई बहनों के सहयोग में असंतोष रहेगा।  पारिवारिक कार्यों में समय देना पड़ेगा। धार्मिक कार्यों से यात्रा या लंबी यात्रा संभव है। सप्ताह के अंत में हो सकता है की परिस्थितियां आप पर हावी होने की कोशिश करें।

जानिए कैसे होते हैं मेष राशि के लोग ?

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। आर्थिक वृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे एवं हो सकता है की दो या दो से अधिक निवेशों द्वारा आपको फायदा भी मिले। प्रेम संबंधों में सुख और सहयोग बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ मतभेदों के कारण सामंजस्य की कमी रहेगी जिसका कुछ असर घर परिवार की शांति पर हो सकता है। परिवार में किसी महिला को लेकर चिन्ताएं बढ़ सकती हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ता अच्छा रहेगा। शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में अत्याधिक मेहनत की आवश्यकता है तभी सकरात्मक बदलाव दिखलाई देंगे। कार्यक्षेत्र में अत्याधिक मेहनत की आवश्यकता है तभी सकरात्मक बदलाव दिखलाई देंगे। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे एवं लव लाइफ वैसे तो रोमांटिक रहेगी।

कर्क

कर्क राशि के जातकों को सावधानी रखने की आवश्यकता है। आर्थिक व्यय ज्यादा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में बेचैनी महसूस हो सकती है एवं घर से दूर रहने पर घरवालों के याद भी आएगी। परिवार में झगड़े से बचने का प्रयास करें तथा भाषाशैली में कटुता से बचने का प्रयास करें। परिवार में सामंजस्य की कमी के कारण जमा पूंजी के सहयोग की कमी रहेगी, लेकिन पूंजी जमा करने के प्रयासों में सफलता मिलेगी।

सिंह

इस राशि के जातकों को इस सप्ताह बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। कार्यक्षेत्र में लापरवाही आपके लिए कष्टप्रद स्थितियां पैदा कर सकती हैं। इस सप्ताह की गई यात्राओं द्वारा अत्यंत शुभ स्थितियां बनेंगी। यह समय आपके लिए अत्यंत अनुकूल है। लंबी यात्रा संभव है। दूर के संबंधों और मित्रों के सहयोग से लाभ होगा। बुधवार की दोपहर से शुक्रवार की रात तक कार्यों की अधिकता के कारण दबाब रहेगा।

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। जातकों पर बड़ों का आशीर्वाद बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में किसी समाचार को प्राप्त कर आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं। आर्थिक व्यय भी इस सप्ताह अधिक रहेंगे एवं कोई भी नया निवेश अगर इस सप्ताह टाल देंगे तो बेहतर होगा। सोमवार से बुधवार की दोपहर तक जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा तथा दाम्पत्य जीवन की मधुरता बनी रहेगी। धन संपत्ति के कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा। इस सप्ताह की गई यात्राओं द्वारा शुभ संयोग बन रहे हैं एवं आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो भविष्य में आपको सपॉर्ट करे। परिवार में बड़े बुजुर्गों का सपॉर्ट आपके जीवन को खुशियों से भर देगा। बुधवार की दोपहर से शुक्रवार की रात तक उग्रता, वाद विवाद, झगड़े या तनाव से बचने की कोशिश करें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा तथा दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के अच्चे दिन आ गए हैं। आर्थिक उन्नति के भी शुभ संयोग बन रहे हैं। यात्राओं द्वारा शुभ परिणाम सामने आएंगे। हो सकता है की किसी नए स्थान पर यात्रा करने का मन बनाएं। वाणी पर नियंत्रण रखें। कटु वचनों से नजदीकी लोगों का सहयोग मुश्किल होगा। सोमवार से बुधवार की दोपहर तक बौद्धिक क्षमता का उपयोग करने वाले लोगों को, बौद्धिक क्षेत्र से जुड़े किसी कार्य, व्यवसाय या नौकरी में लगे लोगों को धन के साथ सम्मान भी प्राप्त होगा।

जानिए कैसे होते हैं वृश्चिक राशि के लोग?

धनु

इस राशि के जातकों को इस सप्ताह सावधान रहने की आवश्यकता है। कार्यक्षेत्र में किसी नए प्रॉजेक्ट को लेकर शुरुआत में मन में थोड़ी सी शंकाएं बढ़ सकती हैं लेकिन अगर आगे बढ़कर उस पर अमल करेंगे तो सुखी रहेंगे एवं सफलता आपके कदम चूमेंगी। सोमवार से बुधवार की दोपहर तक माता के स्वास्थ्य में कमी के कारण परेशानी हो सकती है। परिवारवालों का साथ मिलेगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए भी अच्छा समय आने वाला हैं। शुभ संयोग बन रहे हैं। परिवार में किसी व्यक्ति का सपॉर्ट आपको मिल सकता है, जिनकी आर्थिक मामलों में पकड़ अच्छी है। दूर के मित्रों या संबंधों का सहयोग मिलेगा, जिससे मान सम्मान के साथ धन लाभ होगा। सोमवार से बुधवार की दोपहर तक परिश्रम, साहस और पराक्रम बना रहेगा।

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आने वाले समय में परेशानियां आने वाली है। आर्थिक मामलों में उन्नति अच्छी है एवं महिला वर्ग से इस मामले में और अच्छा सपॉर्ट मिलेगा। जीवनसाथी से मतभेद तथा सामंजस्य की कमी रहेगी, लेकिन सहयोग मिलेगा। यात्रा में लाभ होगा। माता और भौतिक संसाधनों का सुख और सहयोग सहज बना रहेगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए सावधानी रखने की आवश्यकता है। इस सप्ताह की गई यात्राओं द्वारा सफलता आसानी से प्राप्त होगी। परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा। सप्ताह के अंत में थोड़ा सचेत रहें, हो सकता है। घर परिवार के कार्यों में व्यस्तता रहेगी।  विद्यार्थिर्यों के लिए अनुकूल समय है, प्रयास सफल रहेंगे। चोट दुर्घटना से बचने के लिए सतर्कता बनाए रखें।

Aaj ka rashifal : मीन राशि के व्यवसायियों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.