website counter widget

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 21 अप्रैल से 27 अप्रैल तक

0

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा। जोखिमभरे कार्यों से दूरियां बनाकर रखें। वाहनों से सावधान रहें। सप्ताह के मध्य में भाग्य का साथ मिलेगा। अचानक धन प्राप्ति होने से खुशियां बढ़ जायेगी। पारिवारिक विवाद की स्थिति बन रही है, संयम रखें। मित्रों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।

अपनाएं वास्तु के यह उपाय नहीं आएगी कभी परेशानी

वृषभ
इस राशि के जातकों को सावधानी बरतने की जरूरत है। शुरुआत के दिनों में कष्ट हो सकता है, लेकिन आगे दिन अच्छे रहेंगे। पूरे सप्ताह वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। चोट-चपेट से खासकर बचें। सेहत का ध्यान रखें। माता-पिता के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं।

मिथुन
यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद अच्छा साबित होने वाला है। सामाजिक कार्यों में मान प्रतिष्ठा, प्रभुत्व वृद्धि के कारण समय अनुकूल रहेगा। लगातार खुशिया मिलेगी। जिस भी काम की शुरुआत करेंगे उसमें सफलता मिला ही है।

कर्क
इस राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह उत्तम रहेगा। धन खर्च होगा, लेकिन अन्य लाभ भी होंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं। सप्ताह के आखिर में किसी न किसी स्त्री से विशेष लाभ के योग बन रहे हैं। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

न करें यह छोटी-छोटी गलतियां, वरना परिणाम होगा बहुत बुरा

सिंह
इस राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत तो परेशानी से होगी लेकिन अंत खुशनुमा होगा। तनाव से बचने के लिए किए गए कार्य सार्थक होने, सभी का लाभ मिलेगा। लम्बे समय से अटकें कार्य पुरे होंगे। मनोबल एवं उत्साह में वृद्धि होगी।

कन्या
इस राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह ग्रहों के प्रभाव से ग्रस्त रहेगा। अधिकारी वर्ग के तनाव से बचने की कोशिश करें। बिना सोचे समझे कोई भी निर्णय न लें और न ही किसी से विवाद में उलझे। मनोवृत्ति को अधिक संवेदनशील न होने दें। परिवार में ख़ुशी का माहौल बनाए रखें। बड़ों से सेवा करें।

तुला
तुला राशि के जातकों को सप्ताह के प्रारम्भ में सफलता मिलेगी, वहीँ इस सप्ताह का अंत परेशानियों से भरा रहेगा। आपको धन लाभ होगा, पुराने मित्रों से मुलाकात होगी और नारे वस्त्रों की प्राप्ति भी होगी। वहीँ सप्ताह के आखिरी में क्लेश हो सकता है। विवादों से बचने की कोशिश करें।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों को इस सप्ताह सावधान रहने की आवश्यकता है। वसायिक क्षमता में वृद्धि, मान-सम्मान में वृद्धि, परिश्रम से सफलता एवं सामर्थ्‍य में वृद्धि होगी। वहीँ शत्रु पक्ष हावी हो सकता है। परिवार में चली आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

Hanuman Jayanti 2019 :बेरोजगारों को रोजगार देंगे यह 2 उपाय, जरूर करें

धनु
धनु राशि के जातक अपनी वयवय करने की आदत पर कमी करें। अनावश्यक व्यय के कारन आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी का सहयोग, कोर्ट-कचहरी के कार्यों में सफलता, अचानक धन लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह परेशानी भरा हो सकता है। सप्ताह के प्रारंभ में लिए गए निर्णय आपको आशातीत सफलता दिलाएंगे। वहीँ सप्ताह के अंत तक आपको परेशानियां घेर सकती है। फिजूलखर्च से बचें। पुराने मित्रों से मुलाक़ात हो सकती है।

कुम्भ
कुम्भ राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत परेशानी भरी होगी, लेकिन अंत तक स्थितियां सामान्य हो जायेगी। सभी अवसरों को पहचाने और उनका लाभ उठाने के लिए तैयार रहे। खुद की वाणी पर संयम रखें। अत्यधित तनाव और क्रोध से बचें।

मीन
इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद ही शुभ संयोग लेकर आया है। इस राशि के जातकों को व्यापारिक, शारीरिक, पारिवारिक सभी और से बस लाभ ही मिलने वाला है। पिछले काफी लम्बे समय नसे अटके कई मामलों में आपको जीत हासिल होगी।

Aaj Ka Rashifal : तुला राशि की वित्तीय स्थिति में सुधार

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.