website counter widget

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 20 अक्‍टूबर से 26 अक्‍टूबर

0

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आने वाला सप्ताह परेशानी से भरा रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में कलह, वाद-विवाद, मित्रों के साथ मनमुटाव से हो सकता है, लेकिन सप्ताह  के अंत में सब ठीक हो जाएगा। सप्ताह मध्य व अन्त में परिश्रम के अनुपात में सफलता प्राप्त होगी। रुके हुए काम इस सप्ताह पूरे हो सकते हैं (Weekly Horoscope 19 October To 26 October)।  नौकरी में लाभ प्राप्त होगा।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाएगा। सप्ताह के प्रारम्भ में बड़ी खुशी मिलेगी। सप्ताह मध्य में तनाव, क्लेश एवं अशांति की आशंका है, आपको धैर्य रखना होगा। लेन-देन के मामलों में भी सतर्कता जरूरी है। सप्ताह के अन्त में कुछ सुकून प्राप्त होगा। मित्रों का साथ मिलेगा। कोई बड़ा काम पूरा होगा।

Dhanteras 2019 : अगर खरीदेंगे ये चीज़ें तो हो जाएंगे मालामाल

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाएगा। दूसरी की बातों में आकार कोई भी फैसला न लें। सप्ताह का मध्य मान-प्रतिष्ठा एवं कार्य कुशलता से संतोष प्रदान करेगा। किसी और का गुस्सा किसी और पर निकालने से बचें। सप्ताह के अन्त में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाएगा। नए काम की शुरुआत के लिए यह सपाय काफी अच्छा है। रुका हुआ धन भी आपको मिल सकता है (Weekly Horoscope 19 October To 26 October)। आशानुकूल सफलता, लाभदायक योजना की प्राप्ति, इष्ट मित्रों का सहयोग आपके मनोबल को ऊंचा रखेगा। सप्ताह के अंत में कोई परेशानी आ सकती है, लेकिन जल्द ही उससे भी छुटकारा मिल जाएगा।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानी से भरा जाएगा। धन खर्च हो सकता है। किसी और के कारण परेशानी बढ़ सकती है। प्रयास और प्रयत्न की सार्थकता के बावजूद महत्वपूर्ण कार्यों में विलंब हो सकता है, जिससे मन खिन्न रहेगा। सप्ताह मध्य से परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी। सप्ताह मध्य में तनाव, क्लेश एवं अशांति की आशंका है, जिसमें आपको धैर्य रखना अति आवश्यक है।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य जाएगा। सप्ताह मध्य में आपको विशेष सावधानी बरतनी होगी, न चाहते हुए भी आपके सामने प्रतिकूल परिस्थिति आएगी जिसका मुकाबला करना ही आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा। सप्ताह की शुरुआत धनआगमन अथवा धन आने के मार्ग की रुकावटों को दूर करने से होगी। सप्ताह का मध्य मान-प्रतिष्ठा एवं कार्य कुशलता से संतोष प्रदान करेगा।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। इस सप्ताह का पूर्ण लाभ उठाएं। समय आपके साथ है। सप्ताह की शुरुआत और मध्य में सोचे हुए तथा क्रियान्वित किए सभी कार्य सफलता प्रदान करेंगे। नए कार्यों को क्रियान्वित करने का योग है, धन लाभ, आशानुकूल सफलता, लाभदायक योजना की प्राप्ति, इष्ट मित्रों का सहयोग आपके मनोबल को ऊंचा रखेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक रहेगा। कार्यों में सफलता, मन में उत्साह, धन का लाभ, आय के नवीन साधन, रुके हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे। मनोबल ऊंचा रहेगा। इससे आपके कार्य करने की क्षमता में वृद्धि होगी।

ये संकेत बताते हैं भविष्य में होने वाली है बड़ी अनहोनी

धनु

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानी से भरा रहेगा। यदि यात्रा पर जाने का मन बना हो तो उसे टाल दें। सप्ताह के मध्य में जहां भाग्य का साथ मिलेगा, वहीं सप्ताह के अन्त में कार्य की प्रबलता रहेगी जिससे मन भटकेगा नहीं और कार्यों को पूर्ण करने में लगेगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा होते हुए भी शुभ कार्यों में रुकावट डालने वाला है।  कोई भी शुभ काम इस सप्ताह न करें। सप्ताह मध्य में विशेष सावधानी बरतें, शारीरिक शिथिलता एवं मानसिक उलझनों से बचना ही आपके लिए अच्छा होगा।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। शुरुआत में यह सप्ताह अच्छा जाएगा। अंतिम में कुछ परेशानी आ सकती है। सावधानी बरतनी होगी, यात्रा आवश्यक न हो तो स्थगित करें, और आवश्यक हो तो उपाय करके ही घर से निकलें अन्यथा चोट-चपेट की आशंका है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठिक-ठाक जाएगा। स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देने की आवश्यकता है। सप्ताह अन्त में सुख-समृद्धि के साधन बढ़ेंगे, मान-प्रतिष्ठा एवं कार्य कुशलता से संतोष प्राप्त होगा। इस सप्ताह नौकरी करने वालों को नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।

   – Ranjita Pathare

Today Rashifal 19 October 2019 : इस राशि के जातक आज रहे सावधान

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.